लुधियाना में युवक ने लूट के बाद भाग रहे दाे लुटेराें काे एक किमी पीछा कर पकड़ा, दाे फरार

बदमाशों के दो और साथी पहले ही झाड़ियों में छुपे थे। उन्होंने पीछे से आकर अमित काे पकड़ मारपीट कर जेब से माेबाइल और नकदी निकाल ली। अमित ने हिम्मत कर एक ऑटो वाले की मदद से 1 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा कर पकड़ लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 03:44 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 03:46 PM (IST)
लुधियाना में युवक ने लूट के बाद भाग रहे दाे लुटेराें काे एक किमी पीछा कर पकड़ा, दाे फरार
लुटेरों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति काे घेरकर माेबाइल छीना। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। मंगलवार के दिन दोपहर करीब 3:00 बजे चार लुटेरों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति काे घेरकर माेबाइल और आठ हजार रुपये छीन लिए। वारदात शेरपुर खुर्द रेलवे लाइन के पास की है। अमित एक निजी दुकान में काम करता है और किसी काम वहां से गुजर रहा था। इसी बीच दो अंजान व्यक्तियाें उसके पास आकर एक खराब माेबाइल नीचे गिरा दिया और जान-बूझकर उलझने लगे। इसके बाद उन्हाेंने अमित को साजिश के तहत पैसे की मांग की।

बदमाशों के दो और साथी पहले ही झाड़ियों में छुपे थे। उन्होंने पीछे से आकर अमित काे पकड़ मारपीट कर जेब से माेबाइल और नकदी निकाल ली। अमित ने हिम्मत कर एक ऑटो वाले की मदद से 1 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा कर शिव चौक के नजदीक दो को धर दबोचा और अन्य दो वहां से भागने में सफल हो गए। पकड़े गए दोनों लुटेरों को पुलिस के हवाले कर दिया और थाना मोती नगर में इसकी शिकायत भी दी।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को बिना केस दर्ज किए छोड़ दिया। अमित ने बताया कि वह तीन दिन से लगातार थाने के चक्कर लगा रहा है। हालांकि अब तक मामला दर्ज नहीं किया गया और उसे आश्वासन हर रोज थाने से भेज दिया जाता है। इस संबंध में एएसआइ राजकुमार ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं। जांच पूरी होने पर आरोपितों के खिलाफ खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।     

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी