एलिवेटेड पुल से छलांग लगाकर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

अब्दुल्लापुर बस्ती के 26 वर्षीय दीपक नाम के युवक ने वीरवार को एलिवेटेड पुल से छलांग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की। इस हादसे में उसके दोनों हाथों की हड्डियां टूट गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:20 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:20 AM (IST)
एलिवेटेड पुल से छलांग लगाकर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश
एलिवेटेड पुल से छलांग लगाकर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

संसू, लुधियाना : अब्दुल्लापुर बस्ती के 26 वर्षीय दीपक नाम के युवक ने वीरवार को एलिवेटेड पुल से छलांग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की। इस हादसे में उसके दोनों हाथों की हड्डियां टूट गई। इलाज के लिए उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

युवक के पिता बलदेव कुमार ने बताया कि दीपक वर्ष 2017 में बीटेक कर रहा था। इस दौरान वह डिप्रेशन का शिकार हो गया। उसका इलाज भी चल रहा है। कभी कभार व ठीक हो जाता है तो बीच में कई बार अचानक उसकी तबीयत खराब हो जाती है। इससे पहले रविवार को भी उसने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। वीरवार सुबह करीब 10 बजे वह घर से निकला था। कपूर अस्पताल के पास उसने एलिवेटेड पुल से छलांग लगा दी। कार एजेंसी के मैनेजर ने गोली मारकर की खुदकुशी

एक कार एजेंसी के मैनेजर मुंडियां कलां के 33 वर्षीय अमरदीप सिंह ने बुधवार की रात को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। थाना जमालपुर की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जांच अधिकारी एएसआइ सुभाष राज ने बताया कि अमरदीप के दो बच्चे हैं। वह एक कार एजेंसी में मैनेजर था। बुधवार की रात को वह किसी पार्टी से लौटा था। रात करीब 11 बजे उसने अपने कमरे में रिवाल्वर से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग कमरे में पहुंचे और उसे फोर्टिस अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। खुदकुशी का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। उसके पिता इकबाल सिंह के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। मेडिकल बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया है। इसमें पता चला कि गोली कान के पीछे से चलाई गई थी।

chat bot
आपका साथी