Smuggling In Ludhiana: नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, 20 ग्राम हेरोइन सहित युवक गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana शहर में नशे की तस्करी का धंधा बेखाैफ जारी है। दुगरी के इलाके से पुलिस ने एक युवक को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आराेपित से पूछताछ की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:03 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, 20 ग्राम हेरोइन सहित युवक गिरफ्तार
लुधियाना में हेराेइन सहित युवक गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

संस, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: दुगरी के इलाके से पुलिस ने एक युवक को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। युवक का नाम शिमलापुरी निवासी जगरूप सिंह उर्फ जुगनू है। थाना दुगरी की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार 16 अक्टूबर को उनकी पुलिस टीम सीआरपीएफ कॉलोनी दुगरी पुल के नजदीक मौजूद थी। जहां शक के आधार पर आरोपित को रोका गया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उससे 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपित हेरोइन का नशा करता है। नशे की सप्लाई कर वह अपने नशे की पूर्ति करता था। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें-युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, 9 लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

लुधियाना। घोड़ा कॉलोनी में अपने कमरे में मौजूद एक युवक पर कुछ लोगों ने रंजिश के चलते तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिसे इलाज के लिए मोहनदई अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जिसकी शिकायत पर थाना मोती नगर की पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। आरोपितों के नाम लाखन, माखन, शेखर, प्रीतो, ज्योति, पूजा, दीपू, कविता व लालजीत है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

घोड़ा कॉलोनी ट्रांसपोर्ट नगर निवासी गोलू ने बताया कि आरोपितों से उसके भाई सिकंदर का लड़ाई झगड़ा चल रहा है। जिसके करके उक्त लोग उससे भी रंजिश रखते हैं। 14 अक्टूबर की दोपहर वह अपने कमरे में मौजूद था। इसी दौरान आरोपितों ने हथियारों से लैस होकर उस पर हमला कर दिया। जिसमें उसके गंभीर चोटें आई। लोगों के इकट्ठा होने पर हमलावर मौके से धमकियां देते हुए फरार हो गए। जिसके बाद उसे इलाज के लिए मोहनदई अस्पताल दाखिल करवाया गया। पुलिस ने उसकी शिकायत के बाद सभी आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी