जगराओं में खेतों में मोटरों से सामान चुराने वाला गिरफ्तार Ludhiana News

देहात में चाेरी की घटनाओं में बढ़ाेतरी हाे रही है। थाना हठूर की पुलिस पार्टी ने खेतों में लगाई मोटरों की तारें चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:12 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:12 PM (IST)
जगराओं में खेतों में मोटरों से सामान चुराने वाला गिरफ्तार Ludhiana News
मोटरों की तारें चुराने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। देहात के थाना हठूर की पुलिस पार्टी ने खेतों में लगाई मोटरों की तारें चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कर्मजीत सिंह पुत्र मेजर निवासी हठूर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा की 19-20 जनवरी की रात को मेरी मोटर से करीब 20 फीट, चमकौर सिंह की मोटर से 30 फीट तार और जगविंदर सिंह, परमजीत सिंह, गुरमेल सिंह, जगतार सिंह, जगरूप सिंह ,मनदीप सिंह, जसवंत सिंह, नाहर सिंह, करमन सिंह, अवतार सिंह, दलजीत सिंह, शमशेर सिंह और बलवीर सिंह सभी निवासी हठूर के खेतों से समर्सिबल मोटर से तारे चोरी हुई थी। इस संबंध में मोटराें से बसंत सिंह निवासी हठूर ने ही तारें चोरी की है। यह पहले भी चोरी करने का आदि है। करमजीत सिंह के बयान पर बसंत सिंह निवासी हठूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-12 बोतल अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार

थाना सदर की पुलिस पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को 12 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया गया। एएसआई रणधीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जगदीप सिंह निवासी गांव मलक बाहरी राज्य की शराब लेकर बेचने का धंधा करता है। जो कि आज सरकारी स्कूल गांव मलक के नजदीक अपने स्कूटर पर अंडे की रेडी के पास खड़ा बाहरी राज्य की शराब बेच रहा है। यह सूचना पर छापामारी करके पुलिस पार्टी ने जगदीप सिंह निवासी गांव मलक को 12 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी