लुधियाना के क्वालिटी चौक में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकला युवक गिरफ्तार

चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में जा रहे आरोपित को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर कर उसके कब्जे से बाइक बरामद किया है। आरोपित पर केस दर्ज कर पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:25 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:25 PM (IST)
लुधियाना के क्वालिटी चौक में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकला युवक गिरफ्तार
लुधियाना में चाेरी की बाइक बेचने निकला युवक गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में जा रहे आरोपित को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर कर उसके कब्जे से बाइक बरामद किया है। आरोपित पर केस दर्ज करके मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान विजय नगर की गली नंबर 1 निवासी छोटू पांडे के रूप में हुई।

पुलिस को सोमवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित वाहन चोरियां करता है। आज भी चोरी के हीरो होंडा डीलक्स मोटरसाइकिल काे बेचने के इरादे से क्वालिटी चौक की ओर जा रहा है। सूचना के आधार पर क्वालिटी चौक में दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। गुरमेल सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है।

डेंटल क्लीनिक के बाहर लगा एसी चोरी

माडल टाउन इलाके में डेंटल क्लीनिक के बाहर लगा एसी चोरी हो गया। अब थाना माउल टाउन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआई भीषम देव ने बताया कि उक्त केस माडल टाउन निवासी राजिंदर सिंह भाटिया की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि माडल टाउन स्थित गुरुद्वारा शहीदां रोड पर उनका भाटिया डेंटल क्लीनिक है। 26 जुलाई की रात 8 बजे वो अपना क्लीनिक बंद करके घर चले गए। अगली सुबह आकर देखा तो दुकान के बाहर दीवार पर लगे दो में से एक एसी चाेरी हो चुका था। भीषम देव ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Attack on Punjab Police: लुधियाना में शराब पी रहे चार लोगों की दबंगई, PCR टीम पर हमला कर सरकारी गाड़ी का शीशा तोड़ा

chat bot
आपका साथी