लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकला गिरफ्तार, साथी की तलाश में जुटी पुलिस

लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले युवक को थाना लाडोवाल की हंबड़ां चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके पर उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 02:25 PM (IST)
लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकला गिरफ्तार, साथी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे युवक को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले युवक को थाना लाडोवाल की हंबड़ां चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके पर उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से दो मोटरसाइकिल बरामद हुए। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित काे शुक्रवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान दाखा के गांव ईसेवाल निवासी कर्मवीर सिंह के रूप में हुई। फरार हुआ आरोपित रमिंदर सिंह भी उसी गांव का रहने वाला है। उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

वीरवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित चोरियां करने के आदी हैं। आज भी दोनों चोरी के मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में मुलांपुर रोड सूआ पुली की अौर से हंबड़ां की और आ रहे हैं। सूचना के आधार पर की गई नाकाबंदी के दौरान कर्मवीर को काबू कर लिया गया। जबकि रमिंदर मोटरसाइकिल फेंक कर फरार हो गया। उनके कब्जे से एक बजाज  प्लेटिना पीबी10डीई 0420 तथा बजाज सीटी 100 पीबी 10जीएम 9216 बरामद किए गए। पूछताछ में उसने बताया कि एक मोटरसाइकिल गांव फागला स्थित पेट्रोल पंप तथा दूसरा हंबड़ां से चोरी किया है। बलविंदर सिंह ने कहा दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। जिसमें और भी खुलासे हो सकते हैं।

रेड देख ट्रैक्टर ट्राली छोड़ भागे आरोपित

लुधियाना। माइनिंग विभाग की रेड देख कर सतलुज दरिया में रेत चोरी कर रहे लोग ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। अब अज्ञात लोगों के खिलाफ माइनिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है। एएसआइ प्रेम सिंह ने बताया कि उक्त केस एंटी माइनिंग टीम के एएसआइ गुरमुख सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार वो पुलिस टीम के साथ सतलुज बांध पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव कासाबाद से सटे बांध के पास कुछ लोग रेत चोरी करके ट्रैक्टर-ट्राली में लोड कर रहे हैं। सूचना के आधार पर जब वहां दबिश दी गई तो आरोपत ट्रैक्टर-ट्राली छोड़ कर फरार हो गए। गुरमुख सिंह ने कहा कि ट्रैक्टर ट्राली के नंबर से आरोपितों का नाम व पता निकलवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी