लुधियाना के खन्ना में घर में गुड़ से शराब बनाने वाला काबू, लाहन और शराब बरामद

लुधियाना में घर में गुड़ से अवैध रूप से शराब बनाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक मुखबिर ने सूचना दी कि हरविंदर सिंह उर्फ पिंदा निवासी धमोट कलां शराब बनाकर बेचने का काम करता है। पुलिस ने छापामारी कर शराब बरामद की।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:45 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:45 AM (IST)
लुधियाना के खन्ना में घर में गुड़ से शराब बनाने वाला काबू, लाहन और शराब बरामद
लुधियाना में पुलिस ने घर में शराब बनाने वाले आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

खन्ना, जेएनएन। लुधियाना के खन्ना के पायल इलाके में घर में गुड़ से अवैध रूप से शराब बनाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के घर से 150 लीटर लाहन और 10 लीटर नाजायज शराब बरामद की गई है। आरोपित को काबू कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सहायक थानेदार परगट सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत भाडेवाल पुल में मौजूद थे। एक मुखबिर ने सूचना दी कि हरविंदर सिंह उर्फ पिंदा निवासी धमोट कलां शराब बनाकर बेचने का काम करता है। इस पर पुलिस ने तुरंत छापामारी कर 150 लीटर लाहन और 10 लीटर शराब बरामद की।

भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

20 बोतल शराब संग पकड़ा

रेलवे पुलिस चौकी ने एक व्यक्ति को 20 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया गया है। सब इंस्पेक्टर जीवन सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति थैला लेकर एफसीआइ दफ्तर की ओर से आ रहा था। पुलिस को देखकर वह थैला फेंक कर भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। थैले से हरियाणा मार्का की 20 बोतल शराब बरामद हुई। इसके बाद आरोपित सोनू उर्फ रवि निवासी शेरपुर रोड नजदीक पीएनबी बैंक के खिलाफ एक्साइज एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी