लुधियाना में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ युवा अकाली दल ने किया रोष प्रदर्शन

लुधियाना में पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ बुधवार को युवा अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा और पार्टी कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पेट्रोल से भरी तेल की बोतलों का वितरण किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 04:23 PM (IST)
लुधियाना में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ युवा अकाली दल ने किया रोष प्रदर्शन
लुधियाना में पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ बुधवार को युवा अकाली दल ने रोष प्रदर्शन किया।

लुधियाना, जेएनएन। तेल की कीमतों को लेकर युवा अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा और पार्टी कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पेट्रोल से भरी तेल की बोतलों का वितरण किया। गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि आने वाले दिनों में पेट्रोल अपनी बड़ी कीमत के कारण छोटी बोतलों में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें -   लुधियाना के प्रतिष्ठित होटल हयात में सेहत विभाग की टीम ने दी दबिश, पांच खाद्य पदार्थों के सैंपल लिए

गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि पेट्रोल की बोतलें वितरित करने के अलावा, उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से एकत्रित टैक्सों के बारे में भी लोगों को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये के करीब पहुंच गई है। इस मौके पर गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि सरकार ने मूल्यवर्ग, जीएसटी और उच्च तेल की कीमतों में बढ़ोतरी करके आम लोगों पर बोझ डाला है।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में नाबालिग सहित तीन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, अपहरण की आशंका

 

सरकार को लोगों को राहत देने के लिए तेल की कीमतों को जीएसटी के तहत लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगे थे और पेट्रोल के लिए 35 रुपये प्रति लीटर का भुगतान करने का वादा किया था, लेकिन अब उन सभी ने आंख मूंद ली है।

पंजाब सरकार की ओर से एकत्र किए गए वैट पर टिप्पणी करते हुए गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि अन्य राज्यों में पेट्रोल की कीमतें 90 रुपये से कम थीं, लेकिन पंजाब सरकार की ओर से लगाए गए उच्च टैक्सों के कारण, पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि केंद्र और पंजाब सरकार दोनों लोगों को लूट रहे थे और तेल की कीमतों पर हो रही बढ़ोतरी पर कोई नियंत्रण नहीं है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी