यूथ अकाली दल के नेता यादू बोले, कार्ड बनाने का बयान देकर लोगों को कर रहे गुमराह

यूथ अकाली दल के कोर समिति सदस्य यादविंदर सिंह यादू ने नीले कार्डों के बारे में विधायक गुरकीरत सिंह कोटली की मंत्री भारत भूषण आशु के साथ बैठक को नाटक और हास्यास्पद करार दिया गया है

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 09:34 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 09:34 AM (IST)
यूथ अकाली दल के नेता यादू बोले, कार्ड बनाने का बयान देकर लोगों को कर रहे गुमराह
यूथ अकाली दल के नेता यादू बोले, कार्ड बनाने का बयान देकर लोगों को कर रहे गुमराह

खन्ना, जेएनएन। यूथ अकाली दल के कोर समिति सदस्य यादविंदर सिंह यादू ने नीले कार्डों के बारे में विधायक गुरकीरत सिंह कोटली की मंत्री भारत भूषण आशु के साथ बैठक को नाटक और हास्यास्पद करार दिया गया है। यादू ने कहा कि गरीबों के कार्ड काटने वाले ही अब फिर कार्ड बनाने के बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। शिअद द्वारा जनहित में लगाए जा रहे धरनों से परेशान विधायक ने मंत्री के साथ बैठक का ड्रामा किया है।

यादू ने कहा कि कांग्रेस को अगर पहले ही गरीबों की इतनी चिंता थी, तो उसने लाभार्थियों के कार्ड काटे ही क्यों? अब कांग्रेस को पता लग चुका है कि नीले कार्ड बनाना विभाग के लिए जरूरी बन गया है, तो नया पैंतरा खेलना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा है कि लोग अच्छी तरह जान चुके हैं कि कांग्रेस को सिर्फ झूठ बोलना आता है। विभाग द्वारा खन्ना के 6500 परिवारों के आटा-दाल स्कीम के नीले कार्ड काट दिए जाने से लोगों में हाहाकार है।

बिजली बिल व स्कूल फीस माफ हो : आप

आम आदमी पार्टी ने मालेरकोटला रोड पर पार्टी दफ्तर में बैठक रख कर सरकार से लोगों के बिजली बिल, स्कूल फीस व अन्य बोझ हटाने की मांग की। इस दौरान सरकार पार्टी नेताओं ने लोगों को भारी भरकम बिजली बिल भेजने और स्कूल फीसें माफ न करने के विरोध में प्रदर्शन भी किया। पार्टी नेताओं ने कहा कि निजी बैंक आगामी तीन माह तक लोन की किस्तें न लें। उन्होंने कहा कि लोगों के पास पहले ही पैसे नहीं है और उस पर पंजाब सरकार के निर्देश पर पुलिस अंधाधुंध चालान काट रही है, यह भी गलत है। इस मौके पर तरुनप्रीत सिंह सोंध, लछमण सिंह ग्रेवाल, सुखविंदर सिंह ललहेड़ी, जसविंदर सिंह, निर्मल सिंह, राजवीर शर्मा, निर्मल सिंह हौल व राजिंदर सिंह उपस्थित रहे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी