ग्राहक बन आया युवक महिला से सोने की अंगूठियां छीन भागा, आरोपित CCTV में कैद

अंगूठियों की कीमत करीब 40 हजार रुपये है। वारदात करने वाले युवक ने एडिडास कंपनी की टी-शर्ट और पूमा कंपनी की कैप पहन रखी थी।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 03:30 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 03:56 PM (IST)
ग्राहक बन आया युवक महिला से सोने की अंगूठियां छीन भागा, आरोपित CCTV में कैद
ग्राहक बन आया युवक महिला से सोने की अंगूठियां छीन भागा, आरोपित CCTV में कैद

लुधियाना, जेएनएन। बीआरएस नगर स्थित ज्वेलर की दुकान पर ग्राहक बन कर आया युवक महिला के हाथ से सोने की दो अंगूठियां छीन कर फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने उसका पीछा भी किया, मगर वो हाथ नहीं आया। थाना सराभा नगर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपित का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

बीआरएस नगर के आई-ब्लॉक निवासी जसमीत सिंह ने बताया कि उसी इलाके में उनकी हीरा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। आज वो किसी काम से गया हुआ था। उसकी गैर मौजूदगी में उसकी मां सुखविंदर कौर दुकान पर थी। शाम करीब 4 बजे उक्त युवक दुकान में आया। उसने सोने की अंगूठियां दिखाने के लिए कहा। जैसे ही सुखविंदर कौर उसे अंगूठियां दिखाने लगी। वो उसके हाथ में पकड़ी दो अंगूठियां छीन कर बाहर की और भागा। बाहर उसकी बिना नंबर प्लेट लगी सफेद रंग की एक्टिवा खड़ी थी, जिस पर सवार होकर वो फरार हो गया। जसमीत ने बताया कि दोनों अंगूठियों की कीमत करीब 40 हजार रुपये है। वारदात करने वाले युवक ने एडिडास कंपनी की टी-शर्ट और पूमा कंपनी की कैप पहन रखी थी। पुलिस मामले की पड़ताल करने में जुटी हुई है।

--------------------------------------------------------

ऑटो गैंग ने यात्री की जेब से चुराए 30 हजार रुपये

बस स्टैंड के पास ऑटो में सवार यात्री की जेब में से गिरोह के सदस्यों ने तीस हजार रुपये निकाल लिए। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने सुरजीत कालोनी निवासी राम प्रताप की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह किसी काम से ऑटो में सवार होकर जा रहा था। उसमें पहले से ही दो युवक बैठे थे। बस स्टैंड के नजदीक पहुंचते ही ऑटो चालक ने उसे रास्ते में उतार दिया और कहा कि वह इससे आगे नहीं जाएगा। राम प्रताप ने थोड़ा आगे जाकर चेक किया तो उसकी जेब में से तीस हजार रुपये नकदी और मोटरसाइकिल की आरसी चोरी थी। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी