पति से फेसबुक पर दोस्ती कर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, भतीजी की शादी में हुई थी यूपी के युवक से मुलाकात

थाना खेड़ी गंडिया इलाके में महिला के पति साथ फेसबुक पर दोस्ती के बाद बेटी के जन्मदिन के बहाने घर पहुंचे युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रही इस धमकियों के बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत कर दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:41 PM (IST)
पति से फेसबुक पर दोस्ती कर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, भतीजी की शादी में हुई थी यूपी के युवक से मुलाकात
भतीजी की शादी में पहली मुलाकात के बाद बेटी के जन्मदिन पर घर पहुंचा था आरोपित। (सांकेतिक तस्वीर)

पटियाला,राजपुरा, जेएनएन। थाना खेड़ी गंडिया इलाके में महिला के पति साथ फेसबुक पर दोस्ती के बाद बेटी के जन्मदिन के बहाने घर पहुंचे युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। अगस्त 2020 को हुई इस घटना के बाद आरोपित ने महिला पर लगातार रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया लेकिन महिला ने मना कर दिया। इसके बाद आरोपित ने फेसबुक व अन्य साइट्स पर महिला के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दावाली पोस्ट करनी शुरू कर तस्वीरें व वीडियो वायरल करने की धमकियां देनी शुरू कर दी।

पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रही इस धमकियों के बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत कर दी। थाना खेड़ी गंडिया पुलिस ने इस मामले में सोमवार को आरोपित युवक प्रतीक वर्मा निवासी आनंद नगर बिरला मंदिर के नजदीक थाना गोबिंद नगर मथुरा यूपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर कुलविंदर सिंह ने कहा कि फिलहाल आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वारंट लेने के बाद उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार पिछले साल महिला की भतीजी की शादी थी, जहां पर उसकी मुलाकात आरोपित के साथ हुई। इस दौरान दोनों परिवारों के बीच काफी बातें हुई और बाद में युवक ने महिला के पति के साथ फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद बातें शुरू कर दी। महिला फैशन डिजाइनिंग संबंधी थोड़ा बहुत काम करती थी जबकि पति खेतीबाड़ी करते हैं। फेसबुक पर चैटिंग के दौरान जान पहचान बढ़ गई तो आरोपित अगस्त 2020 को महिला की बेटी के जन्मदिन पर शामिल होने घर पहुंचा। यहां महिला को अकेली देख रसोई में उसके साथ अश्लील हरकतें की और रिलेशन बनाने का दबाव बनाया।

महिला ने विरोध किया लेकिन बदनामी के डर से किसी को नहीं बताया। इसका फायदा उठाते हुए आरोपित ने उसे धमकाना शुरू कर दिया और पति के जरिये मिलने के बहाने घर पहुंच ऐसी हरकतें शुरू कर दी। कुछ दिन पहले महिला के बारे में इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक शब्द लिखते हुए तस्वीरें वायरल करनी धमकी दी तो मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी