Suicide In Ludhiana: लुधियाना में Love Marriage के चार माह बाद युवक ने निगला जहर, मरने से पहले बनाया Video

Suicide In Ludhiana लुधियाना में शादी के चार महीने बाद अब्दुल्लापुर बस्ती के 23 वर्षीय सतनाम सिंह ने खुदकुशी कर ली। मरने से पहले बनाई वीडियो में युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी व ससुराल परिवार को ठहराया है।

Vipin KumarThu, 29 Jul 2021 09:45 AM (IST)
मरने से पहले बनाई वीडियो में पत्नी व ससुराल परिवार को बताया जिम्मेदार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: शादी के चार महीने बाद अब्दुल्लापुर बस्ती के 23 वर्षीय सतनाम सिंह ने खुदकुशी कर ली। मरने से पहले बनाई वीडियो में युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी व ससुराल परिवार को ठहराया है। थाना माडल टाउन की पुलिस ने पत्नी रमनजोत कौर, उसके ताया इकबाल सिंह, उनके बेटे सोनू, दूसरा ताया जसपाल सिंह, उनके बेटे लखबीर सिंह व चाचा कुलदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चौकी आत्म पार्क के इंचार्ज सुखदीप सिंह ने बताया कि युवक सतनाम सिंह बीए सेकेंड ईयर पढ़ाई कर रहा था। चार महीने पहले उसकी शादी रमनजोत कौर से हुई थी। इस बीच ससुराल परिवार के लोगों ने उसे किसी न किसी बात के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। पत्नी भी उसका साथ नहीं देती थी। वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। मंगलवार की शाम को युवक ने अपने मोबाइल फोन में एक वीडियो बनाई।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics 2020: पंजाब के हरमनप्रीत व वरुण बने भारतीय हाॅकी टीम की जीत के हीराे; रुपिंदर गाेल करने से चूके

ससुराल परिवार काे सुसाइड नाेट में ठहराया जिम्मेदार

युवक ने आरोप लगाया कि उसे ससुराल परिवार के यह लोग परेशान कर रहे थे। इस कारण वह यह कदम उठा रहा है। यह वीडियो उसने अपने परिवार के लोगों को भेजकर जहर निगल लिया। गंभीर हालत में उसे जीटीबी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

गाैरतलब है कि एक दिन पहले गोपाल नगर के रहने वाले प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मरने से पहले उसने इंटरनेट मीडिया पर एक मैसेज वायरल किया था। सूचना मिलने पर थाना हैबोवाल की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया था। मृतक की पहचान राजीव उर्फ सोनू के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें-धोखेबाज दुल्हन: पति के 28 लाख खर्च करवा कनाडा पढ़ने गई, सेटल होने के बाद तोड़ा पवित्र रिश्ता

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.