लुधियाना में छात्रा की वीडियो बनाने पर रोकने से युवक ने साथियों सहित पिता को पीटा, जानें मामला

स्कूल जा रही छात्रा की वीडियो बना रहे युवक को रोकने पर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा के पिता पर हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें पहले स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:58 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:58 PM (IST)
लुधियाना में छात्रा की वीडियो बनाने पर रोकने से युवक ने साथियों सहित पिता को पीटा, जानें मामला
छात्रा की वीडियो बना रहे युवक को रोकने पर युवक ने साथियों के साथ मिलकर पिता पर हमला किया।

संवाद सूत्र, लुधियाना। स्कूल जा रही छात्रा की वीडियो बना रहे युवक को रोकने पर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा के पिता पर हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें पहले स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई पटियाल शिफ्ट कर दिया गया। शिकायतकर्ता नवनीत नगर निवासी जोगिंदर कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 27 नवंबर को उनका बेटा और बेटी स्कूल जाने के लिए घर से निकले तो इलाके में ही रहने वाला सिमरन उनकी बेटी की वीडियो बनाने लगा।

उन्होंने जब उनसे रोक कर वीडियो बनाने के संबंध में पूछा तो उसने अपने 3-4 साथियों के साथ मिलकर उनसे झगड़ा शुरू कर दिया और उन्हें जख्मी कर दिया। आसपास के लोगों के जमा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग खड़े हुए। उसे लोगों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें पीजीआई शिफ्ट कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार शिकायत के आधार पर सिमरन और उसके अज्ञात दोस्तों के खिलाफ 323, 341, 506, 354, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपित फरार हैं और किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Misdeed Case: लुधियाना के MLA बैंस व अन्य के खिलाफ दूसरी बार गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें मामला

यह भी पढ़ें-अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

पटियाला। गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब से सेंट्रल जेल की तरफ जाने वाली रोड पर अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया। उक्त दोनों पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं। हादसा बुधवार रात करीब नौ बजे हुआ। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस शव राजिंदरा अस्पताल ले गई। घटना के अनुसार दोनों स्कूटी सवार गुरुद्वारा श्री दुख निवारण साहिब की तरफ से सेंट्रल जेल साइड पर जा रहे थे लेकिन त्रिपड़ी वाले मोड़ से पहले तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी कोपीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से स्कूटी चला रहा युवक सड़क किनारे गिर गया जबकि दूसरा व्यक्ति टायरों के नीचे कुचला गया। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी