लुधियाना में युवक ने शराब पीने से रोकने पर बहन पर कर दिया चाकू से हमला

माेनिका ने बताया कि 18 दिसंबर की रात साढ़े दस बजे आरोपित घर में शराब पीकर आया। घर आते ही वो उल्टियां करने लगा। जब उसने उसे शराब पीने से रोका तो तैश में आए आरोपित ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 07:44 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 07:44 AM (IST)
लुधियाना में युवक ने शराब पीने से रोकने पर बहन पर कर दिया चाकू से हमला
लुधियाना में शराबी ने बहन पर किया हमला। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। घर में शराब पीकर उल्टियां कर रहे भाई को रोकना उसकी बहन को महंगा साबित हुआ। भाई ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां खुर्द की टिब्बा कालोनी निवासी रोशन के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। पुलिस ने वहीं रह रही उसकी बहन मोनिका की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

माेनिका ने बताया कि 18 दिसंबर की रात साढ़े दस बजे आरोपित घर में शराब पीकर आया। घर आते ही वो उल्टियां करने लगा। जब उसने उसे शराब पीने से रोका तो तैश में आए आरोपित ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गया। आराेपित की बहन का कहना है कि वह अकसर घर में नशे की हालत में ही रहता था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रहा है। आराेपित काे जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

राड़ा साहिब से चुराई कार बेचने निकला, नाके पर दबोचा

चोरी की टाटा इंडिगो कार (पीबी 23 एफ 8181) बेचने के लिए लुधियाना आ रहे शिमलापुरी के गुरु अंगद देव कालोनी निवासी जगजीत सिंह को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एएसआइ सुख¨वदर सिंह ने बताया कि जगजीत को गांव घवद्धी से सरिंह को जाने वाली रोड पर नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित के खिलाफ पहले भी थाना शिमलापुरी में कार चोरी के आरोप में एक केस दर्ज है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी