मंगेतर को अपने घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, फ‍िर हो गया फरार Ludhiana News

मोहल्ले में एक शादी समारोह था और पीड़िता उस समारोह में गई हुई थी। इसी दौरान आरोपित मीरज भी वहां आया और उसे अपने घर ले गया। इस दौरान आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 11:13 AM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 09:10 PM (IST)
मंगेतर को अपने घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, फ‍िर हो गया फरार Ludhiana News
मंगेतर को अपने घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, फ‍िर हो गया फरार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। मंगनी करने के बाद युवक ने अपनी मंगेतर के साथ दुष्कर्म किया और फ‍िर उसे छोड़ फरार हो गया। पीड़िता मंगेतर ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी है। थाना मेहरबान पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित प्रीत विहार कालोनी निवासी मीरज तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित मीरज की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक मीरज के मोबाइल की लोकेशन बिहार में मिल रही है और एक टीम जल्द ही बिहार जाएगी। सिविल अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई है। 

शिकायतकर्ता पीड़िता के मुताबिक उसकी मंगनी आरोपित मीरज तिवारी के साथ हुई थी और शादी मार्च 2020 में होनी तय हुई थी। 15 अगस्त की रात मोहल्ले में एक शादी समारोह था और पीड़िता उस समारोह में गई हुई थी।

इसी दौरान आरोपित मीरज भी वहां आया और उसे अपने घर ले गया। इस दौरान आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। दुष्कर्म करने के बाद 16 अगस्त को आरोपित मीरज घर से फरार हो गया। काफी संपर्क करने के बाद भी आरोपित मीरज का कुछ पता नहीं चल पाया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना मेहरबान पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी