कहीं पोस्टर तो कहीं भाषण के जरिए एड्स जागरूकता का दिया संदेश

शहर के शिक्षण संस्थानों की तरफ से विश्व एड्स दिवस बुधवार को मनाया गया। इस मौके पर कहीं भाषण प्रतियोगिता तो कहीं पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:20 PM (IST)
कहीं पोस्टर तो कहीं भाषण के जरिए एड्स जागरूकता का दिया संदेश
कहीं पोस्टर तो कहीं भाषण के जरिए एड्स जागरूकता का दिया संदेश

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के शिक्षण संस्थानों की तरफ से विश्व एड्स दिवस बुधवार को मनाया गया। इस मौके पर कहीं भाषण प्रतियोगिता तो कहीं पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता आयोजित की गई।

आरएस माडल स्कूल

आरएस माडल स्कूल शास्त्री नगर में विश्व एड्स दिवस के मौके पर पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान एड्स से बचाव के उपायों का संदेश दिया गया।

मालवा खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल

मालवा खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल माडल ग्राम विश्व एड्स दिवस के संबंध में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की तरफ से प्रोग्राम करवाया गया। युवक सेवाएं विभाग लुधियाना के सहायक डायरेक्टर र दविदर सिंह लोटे के मार्गदर्शन में कार्यक्रम कराया गया। इसमें विद्यार्थियों के पोस्टर बनाने के मुकाबले करवाए गए । जागरूकता फैलाने के लिए एक भाषण प्रतियोगिता भी करवाई गई। जिसमें श्रुति ने पहला स्थान पाया। प्रोग्राम अफसर परमबीर भी इस दौरान मौजूद रहे।

आत्म पब्लिक स्कूल

आत्म पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विश्व एड्स जागरूकता दिवस के दौरान विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्कूल के विद्यार्थियों ने भाषण और पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। स्कूल में इश दौरान स्पेशल एसेंबली भी आयोजित की गई। स्कूल के विद्यार्थियों ने एड्स का निशान चिन्ह बना इस बीमारी के प्रति सावधान किया।

chat bot
आपका साथी