पानी के बहाने दुकानदार से सोने का कड़ा ले उड़ीं कार सवार महिलाएं

समराला के खन्ना रोड निवासी कुलवंत सिंह को स्विफ्ट कार में सवार चार नौसरबाज जिनमें एक व्यक्ति व 3 महिलाएं शामिल थी को पानी पिलाना महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 05:20 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 05:20 AM (IST)
पानी के बहाने दुकानदार से सोने का कड़ा ले उड़ीं कार सवार महिलाएं
पानी के बहाने दुकानदार से सोने का कड़ा ले उड़ीं कार सवार महिलाएं

संस, समराला : खन्ना रोड निवासी

एक व्यक्ति को कार सवार एक पुरुष व महिलाओं को पानी पिलाना महंगा पड़ गया। क्योंकि पानी पिलाते समय स्विफ्ट कार में बैठी महिलाओं नेउस व्यक्ति के हाथ में पहना सोने का कड़ा उड़ा लिया। इसका पता उसे तब चला जब नौसरबाज फरार हो गए।

थाना समराला पुलिस को दी शिकायत में कुलवंत सिंह ने बताया कि जब वह खन्ना रोड पर अपनी दुकान के बाहर खड़े थे। इस दौरान उनके पास एक स्विफ्ट कार में सवार व्यक्तियों ने जिनमे तीन महिलाएं शामिल थीं ने कार रोक कर उससे यह कह कर पानी मांगा कि लड़की की तबियत खराब है उसको पानी की जरूरत है। जब कुलवंत सिंह ने अपनी दुकान से पानी की बोतल ला कर कार सवारों को दे दी। कार सवारों के जाने बाद उसे पता चला कि नौसरबाजों द्वारा उसके हाथ में पहना कड़ा उड़ा लिया है। नौंसरबाजों ने उसके हाथ मे पहना कड़ा कैसे उड़ाया उसको भी नहीं पता चला। इस संबंध मे पुलिस स्टेशन के एसएचओ सिकंदर सिंह ने कहा कि मामले की जांच के बाद केस दर्ज की जाएगी। डिलीवरी ब्वॉय पर हमला कर नकदी व बाइक लूटा

लुधियाना : बीआरएस नगर के सुनेत मोड़ पर देर रात छह बदमाशों ने घर लौट रहे डिलीवरी ब्वॉय पर हमला कर दिया। मारपीट कर उससे 10 हजार रुपये और बाइक लेकर फरार हो गए। थाना सराभा नगर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में गांव दाद निवासी जसप्रीत सिंह ने बताया कि वो फूड कंपनीज के लिए होम डिलीवरी का काम करता है। 6-7 अगस्त की रात 12:20 बजे वो अपना काम खत्म करने के बाद अपने दोस्त टिकू और रोहित कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। जैसे ही वो लोग सुनेत कट के पास पहुंचे। उसी दौरान स्कूटर और मोटरसाइकिल पर आए छह बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। आरोपितों ने अपने चेहरे रुमाल से ढांप रखे थे। आते ही उन्होंने हमला कर जख्मी कर दिया। इसके बाद आरोपित उसकी जेब में10 हजार रुपये और मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए। कुलवंत सिंह ने कहा कि सीसीटीवी की फुटेज मिली है। आरोपितों की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी