लुधियाना के विजय नगर इलाके में दो बच्चों समेत महिला लापता, पति ने जताई अपहरण की अाशंका

विजय नगर इलाके में रहने वाली महिला अपने दो बच्चों के साथ लापता हो गई। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:44 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:44 PM (IST)
लुधियाना के विजय नगर इलाके में दो बच्चों समेत महिला लापता, पति ने जताई अपहरण की अाशंका
लुधियाना में महिला अपने दो बच्चों के साथ लापता। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। विजय नगर इलाके में रहने वाली महिला अपने दो बच्चों के साथ लापता हो गई। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

अब थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उन्हें अगवा करके बंधक बना कर रखने के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। हवलदार जसवीर सिंह ने बताया कि उक्त केस विजय नगर की गली नंबर 1 निवासी शिव कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि 16 अक्टूबर की सुबह वह घर से अपने काम पर चला गया। शाम को जब आया तो पत्नी लक्ष्मी (26), बेटी प्रिया (6) तथा बेटा सौरव (18 दिन) वहां नहीं थे। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसकी पत्नी व बच्चों को अगवा करके बंधक बना रखा है।

रिवाल्वर समेत एक गिरफ्तार 

जगराओं, जेएनएन। थाना सदर की पुलिस पार्टी ने एक व्यक्ति को रिवाल्वर समेत गिरफ्तार किया है। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने पुल सूआ गांव कौंके कलां में नाकाबंदी के दाैरान यह कामयाबी पाई। इस दाैरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार से आ रहा था। शक के आधार पर रोककर चेकिंग की गई तो उसके पास से एक रिवाल्वर 32 बोर और पांच कारतूस बरामद हुए। आरोपित की पहचान जसविंदर सिंह उर्फ बिट्टू निवासी कोठे हरि सिंह जगराओं हुई। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी