लुधियाना में ट्यूशन छोड़ने गई महिला तीन बच्चों समेत लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका

बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए गई महिला तीन बच्चों समेत लापता हो गई। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:44 PM (IST)
लुधियाना में ट्यूशन छोड़ने गई महिला तीन बच्चों समेत लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका
बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए गई महिला तीन बच्चों समेत लापता। (सांकेतिक फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए गई महिला तीन बच्चों समेत लापता हो गई। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना हैबोवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई दविंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस जस्सियां रोड के साईं इंक्लेव निवासी अमित की शिकायत पर दर्ज किया गया।

बयान में उसने बताया कि 12 मई की दोपहर 12.30 बजे उसकी पत्नी जीनत (30) घर से बच्चों आंचल (13), निशा (11) तथा बेटा हरजोत (9) को ट्यूशन छोड़ने का बोल कर गई थी। मगर लौट कर घर वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें- गांव दर्शन सिंह वाला में बिजली ट्रांसफार्मर का तेल चोरी

जमालपुर के गांव दर्शन सिंह वाला इलाके में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर में से चोरों ने तेल चोरी कर लिया। मामला तब सामने आया, जब गांव के लोगों ने विभाग में बिजली बंद होनेे की शिकायत दी। मौके पर पहुंची पावरकाम की टीम ने जब चेक किया तो पता चला कि ट्रांसफार्मर का तेल चोरी होने की वजह से उसने काम करना बंद कर दिया है। अब थाना जमालपुर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जगपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस साहनेवाले सब डिवीजन के जेई अक्षय जंगू की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मई को हुई जांच में पता चला कि गांव दर्शन सिंह वाला में लगे ट्रांसफार्मर का तेल चोरी हो गया है। जगपाल सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी