महिला ने कहा- गुरमीत राम रहीम जैसा कर दूंगी हाल, फिर करने लगी बाबा को ब्लैकमेल

महिला ने खुद का सीबीआइ अफसर बता एक बाबा को जाल में फंसा दिया। कहा कि अगर उसने उसे पैसे नहीं दिए तो वह उसका हाल बाबा रहीम जैसा कर देगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 08:47 PM (IST)
महिला ने कहा- गुरमीत राम रहीम जैसा कर दूंगी हाल, फिर करने लगी बाबा को ब्लैकमेल
महिला ने कहा- गुरमीत राम रहीम जैसा कर दूंगी हाल, फिर करने लगी बाबा को ब्लैकमेल

जेएनएन, संगरूर। भवानीगढ़ के निकट स्थित डेरे का बाबा महिला की बातों में आकर लाखों की ठगी का शिकार हो गया। दरअसल, महिला ने बाबा को बताया कि वह सीबीआइ में अफसर है। अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसका भी हाल डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम जैसा कर देगी। इससे बाबा डर गया और उसने महिला को 40 लाख रुपये दे दिए। बाद में जब बाबा को ब्लैकमेलिंग से ठगी का अहसास हुआ तो उसने मामले की शिकायत पुलिस में दी।

गुखमड़ा निवासी बाबा सरुस्ती गिर ने बताया कि वह बाबा बुध गिर के डेरा थेह वाला बख्शीवाला में रहता है। गीता उर्फ रितु पत्नी परविंदर सिंह निवासी मकान नं. 99, गली नं. 4, नाभा रोड पटियाला का ससुर उनके डेरे में आता-जाता था। गीता के ससुर की मौत हो जाने के बाद गीता की सास उनके पास आई और मदद के लिए सात हजार रुपये ले गई।

बाबा के मुताबिक कुछ समय के बाद गीता की सास यह रकम वापस कर गई। इसके बाद वह तीन महीने के बाद पैसे वापस करने का झांसा देकर एक लाख रुपये उधार ले गई। एक दिन गीता उर्फ रितु का फोन आया कि वह सीबीआइ में अफसर लगी है। उसने धमकी दी कि जिस प्रकार डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को डेरे से उठाकर ले गए थे, उसी प्रकार उनके डेरे में छापामारी की जाएगी। इस तरह ब्लैकमेल करके उसने 40 लाख रुपये ऐंठ लिए।

बार-बार की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उन्होंने संगरूर के एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग को आपबीती सुनाई। पुलिस ने सरुस्ती गिर के बयान के आधार पर गीता उर्फ रितु के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी। फिलहाल, पुलिस आरोपित महिला फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी