Dispute In Ludhianaः जगराओं में महिला ने देवरानी के घर को लगाई आग, घर का सामान जलकर खाक

सब इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि रमनदीप कौर निवासी गांव गिदडविंडी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि 19 सितंबर को रात 1030 बजे के करीब मुझे फोन आया कि आपके घर में आग लगी है।

Vipin KumarTue, 21 Sep 2021 12:55 PM (IST)
रमनदीप कौर निवासी गांव गिदडविंडी के घर में आग लगाई। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। घरेलू रंजिश के चलते एक महिला ने खाैफनाक कदम उठा दिया। जेठानी ने मामूली कहासुनी के बाद देवरानी के घर को आग लगा दी। जिस समय यह घटना हुई महिला जगराओं के माेहल्ला अजीत नगर में मायके गई हुई थी। पुलिस ने महिला और उसके साथी के खिलाफ थाना सिधवांबेट में मुकदमा दर्ज किया है।

सब इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि रमनदीप कौर निवासी गांव गिदडविंडी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि 19 सितंबर को रात 10:30 बजे के करीब मुझे फोन आया कि आपके घर में आग लगी है। इस पर मैंने फोन करने वाले को कहा कि अब रात हो गई है आप देख लो मैं सुबह आकर देख लूंगी। जब मैंने सुबह जाकर अपने घर में देखा तो मेरे कमरे का ताला टूटा हुआ था और अंदर कमरे में पड़ी हुई पेटी का ताला भी टूटा हुआ था।

जिस में पड़ा हुआ मेरा सामान और कपड़े वगैरह जल चुके थे। इसके अलावा गेहूं वाला ड्रम और चारपाई भी जल गए थे। आग लगने से छत के बाले जल जाने के कारण छत नीचे गिर गई। रमनदीप ने आराेप लगाया कि यह आग उसकी जेठानी सर्वजीत कौर और उसके साथ रह रहे सोनी ने लगाई है। सर्वजीत के पति की माैत हाे चुकी है। रमनदीप के बयान पर सोनी और सरबजीत कौर निवासी गांव गिदडविंडी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना के विधायकाें ने गोटियां फिट करने के लिए चंडीगढ़ में डाला डेरा, जानें कारण

 

10 ग्राम हेरोइन समेत महिला गिरफ्तार

जगराओं। सीआइए स्टाफ की पुलिस पार्टी द्वारा एक महिला को 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। सीआईए स्टाफ से एएसआई पहाड़ा सिंह ने बताया कि बेदपोस्टह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग दौरान गांव भूंदडी चौक में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली थी गिरा बाई उर्फ गोरा हेरोइन बेचने का धंधा करती है। जो कि आज अपने गांव कुल गहणा से हेरोइन लेकर भूंदडी की ओर जा रही है। इस सूचना के आधार पर नाकाबंदी करके गुरा बाई उर्फ गोरा निवासी गांव कुलगहणा को 10 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना सिधवांबेट में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.