लुधियाना में प्रेमी जीजा के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, अवैध संबंधों में बन रहा था रोड़ा; झाड़ियों में फेंक दिया शव

एडीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा के अनुसार मलेरकोटला रोड पर गांव गिल के नजदीक झाड़ियों में से कुछ दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। मृतक के सिर पर चोट के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जताई गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:51 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:51 AM (IST)
लुधियाना में प्रेमी जीजा के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, अवैध संबंधों में बन रहा था रोड़ा; झाड़ियों में फेंक दिया शव
लुधियाना पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाई।

संसू, लुधियाना। मलेरकोटला रोड पर हत्या कर शव झाड़ियों में फेंकने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। झाड़ियों में मिले प्रमोद कुमार की हत्या उसकी पत्नी ने अपने जीजा के साथ मिलकर की थी। माना जा रहा है कि जीजा एवं साली के बीच संबंध थे। जबकि पति को इस संबंध में भनक लगी थी, उसे रास्ते से हटाने के लिए ही जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया। आरोपित की पहचान गांव जसपाल बांगर निवासी बंगाली राउत एवं पंचा देवी के तौर पर हुई है। पुलिस ने इस संबंध में पूरे मामले की जानकारी दी।

आरोपित बंगाली राऊत एवं पंचा देवी हिरासत में

एडीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा के अनुसार मलेरकोटला रोड पर गांव गिल के नजदीक झाड़ियों में से कुछ दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। मृतक के सिर पर चोट के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जताई गई। इस मामले में पुलिस ने शव की शिनाख्त प्रमोद कुमार के तौर पर हुई। थाना डेहलों की पुलिस ने आरोपित बंगाली राऊत एवं पंचा देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपितों से पूछताछ दौरान खुलासा हुआ है कि बंगाली एवं मृतक प्रमोद की पत्नी चम्पा देवी के साथ काफी समय से अवैध संबंध थे।

दिल्ली से अकसर मिलने आता था लुधियाना

आरोपित अक्सर दिल्ली से ही उसे मिलने आया करता था। चम्पा देवी के कहने पर ही आरोपित बंगाली राउत ने पड़ोस में ही घर खरीदकर रहने लगा। प्रमोद ने कई बार दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था। उसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद रहने लगा। तब आरोपित पंचा देवी ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए बंगाली राउत के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और 27 जुलाई को विनोद प्रसाद के सिर पर हमला कर उसे गांव गिल के नजदीक झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी