बुड्ढे दरिया में कूदी तनावग्रस्त महिला, 24 घंटे बाद मिला शव

तनावग्रस्त महिला ने बुड्ढे दरिया में छलांग लगा दी। परिवार के सदस्य लगातार उसे तलाशते रहे लेकिन 24 घंटे के बाद उसका शव बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची थाना हैबोवाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 09:04 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 09:04 PM (IST)
बुड्ढे दरिया में कूदी तनावग्रस्त महिला, 24 घंटे बाद मिला शव
बुड्ढे दरिया में कूदी तनावग्रस्त महिला, 24 घंटे बाद मिला शव

जागरण संवाददाता, लुधियाना : तनावग्रस्त महिला ने बुड्ढे दरिया में छलांग लगा दी। परिवार के सदस्य लगातार उसे तलाशते रहे, लेकिन 24 घंटे के बाद उसका शव बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची थाना हैबोवाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

एसएचओ नीरज चौधरी ने बताया कि मृतका की पहचान गोपाल नगर की गली नंबर 10 निवासी 28 वर्षीय ज्योति के रूप में हुई। पुलिस ने उसके पति विनोद कुमार के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की। अपने बयान में उसने बताया कि वो पीएयू में सफाई कर्मी की नौकरी करता है। उनका घर बुड्ढा दरिया के ठीक सामने है। घर में उनका संयुक्त परिवार रहता है। ज्योति और विनोद की 3 छोटी बेटियां हैं। बेटा न होने के कारण ज्योति हमेशा तनाव में रहती थी। मगर पिछले कुछ दिन से वो छोटी-छोटी बात पर गुस्सा कर लेती थी। शनिवार सुबह विनोद काम पर चला गया। उसके भाई भी अपने अपने काम पर चले गए। घर में ज्योति और उसके सास ससुर थे। सुबह 10 बजे अचानक ज्योति ने घर में झगड़ा किया और बाहर की तरफ भागी। उसकी सास ने उसकी बाजू पकड़ उसे रोकना चाहा। मगर वो हाथ छुड़ाकर बुड्ढे दरिया की और लपकी और देखते ही देखते उसमें छलांग लगा दी। एसएचओ नीरज चौधरी ने बताया कि ज्योति की सास के शोर मचाने पर लोग जमा हो गए। उनमें से दो-तीन युवकों ने दरिया में उतरकर उसकी तलाश की। मगर वहां पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण उसका कुछ पता नहीं चल सका। रविवार सुबह इलाके के ही लोगों ने उसका शव बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी। पता चलने पर महावीर जैन कालोनी में रहने वाले ज्योति के माता-पिता व भाई-बहन भी आए थे। मगर उन्होंने अपने दामाद द्वारा दिए गए बयान पर सहमति जताई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर दी।

chat bot
आपका साथी