Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी करते महिला सहित दाे गिरफ्तार, एक फरार

Smuggling In Ludhiana शहर में अवैध शराब की तस्करी का धंधा बेखाैफ जारी है। सिटी पुलिस ने शुक्रवार को अलग-अलग तीन स्थानों पर रेड करके महिला सहित दाे तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 01:49 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी करते महिला सहित दाे गिरफ्तार, एक फरार
लुधियाना में तीन स्थानों पर रेड में दाे तस्कर गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana: पुलिस ने शुक्रवार को अलग-अलग तीन स्थानों पर रेड करके तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब बरामद की है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने इस्लाम गंज के इलाके में रेड की और शराब तस्कर इस्लाम गंज निवासी ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार उन्होंने सूचना के आधार पर इसलामगंज के इलाके में आरोपित के घर रेड की थी। जहां से आरोपित फरार हो गया। मौके से उन्हें 42 बोतलें शराब बरामद हुई है। फिलहाल उन्होंने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं दूसरे मामले में भी डिविजन नंबर दो की पुलिस ने एक महिला को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। महिला का नाम अमरपुरा निवासी सीमा जोधिया है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित महिला शराब की तस्करी करती है। जिसके घर पर पुलिस टीम ने रेड की और महिला को गिरफ्तार कर 13 बोतल शराब बरामद की।

वहीं थाना साहनेवाल की पुलिस ने कार में शराब रखकर बेच रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम ढंडारी कलां का रहने वाला हरजिंदर सिंह है। पुलिस के अनुसार वह अपनी होंडा सिटी कार में शराब रखकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने सूचना के आधार पर रेड की और आरोपित को 84 बोतल शराब के साथ काबू कर लिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

सड़क पार कर रही महिला से छीना पर्स

सुंदरनगर के इलाके में सड़क पार कर रही एक महिला से बाइक सवार दो युवक पर्स झपटकर फरार हो गए। जिसमें मोबाइल फोन व नगदी थी। महिला की शिकायत पर थाना दरेसी की पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीआरएस नगर निवासी शशि बाला ने बताया कि 18 जून की दोपहर वह किसी काम से सुंदर नगर गई थी। जहां वह सड़क पार करने लगी तो बाइक पर आए दो युवक उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। उसने पुलिस को बताया कि पर्स में 12 हजार रुपए की नगदी, मोबाइल फोन व जरूरी कागजात थे। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी