Suicide In Ludhiana: लुधियाना में विवाहिता ने संदिग्धावस्था में पंखे से फंदा लगा दी जान, जानें कारण

Suicide In Ludhiana पुनीत नगर के टिब्बा रोड इलाके में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना का पता लगते ही परिवार ने थाना टिब्बा पुलिस को घटना की जानकारी दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:48 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:48 AM (IST)
Suicide In Ludhiana: लुधियाना में विवाहिता ने संदिग्धावस्था में पंखे से फंदा लगा दी जान, जानें कारण
विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर दी जान। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Suicide In Ludhiana: पुनीत नगर के टिब्बा रोड इलाके में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना का पता लगते ही परिवार ने थाना टिब्बा पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।मृतक विवाहिता का नाम पुनीत नगर टिब्बा रोड निवासी पुरवा अरोड़ा (30) है।

जांच अधिकारी एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि पुरवा दिल्ली की रहने वाली है। उसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले पंकज अरोड़ा से हुई थी। उसका पति पिंडी गली में कास्मेटिक की दुकान चलाता है। उनकी 3 महीने की एक बेटी है। मंगलवार की सुबह पुरवा ने अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से चुन्नी के सहारे लटक कर खुदकुशी कर ली। जब वह काफी समय तक कमरे से बाहर न निकली तो परिवार उसे देखने वहां गया। इसके बाद घटना का पता लगा। पुलिस के अनुसार फिलहाल विवाहिता के परिवार के लोगों को दिल्ली में सूचित कर दिया गया है। जिनके आने के बाद बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में कोरोना काल में RSS स्वयंसेवक बने देवदूत, मरीजों को पहुंचा रहे अस्पताल, रक्तदान कैंप के लिए कर रहे प्रेरित

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: खाद्य तेल ने रसोई में लगाया महंगाई का तड़का, रिफाइंड की कीमत प्रति लीटर 50 रुपये बढ़ी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में कोविशील्ड की 26 हजार डोज पहुंची; आज सरकारी केंद्रों पर लगेगा टीका

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी