महिला ने जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या की

थाना कूमकलां अधीन पड़ते गांव झूगियां कादर में कमलेश रानी ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। महिला को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पति समेत ससुराल परिवार के लोगों पर पर्चा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:48 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:48 PM (IST)
महिला ने जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या की
महिला ने जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या की

माछीवाड़ा : थाना कूमकलां अधीन पड़ते गांव झूगियां कादर में कमलेश रानी ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। महिला को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पति समेत ससुराल परिवार के लोगों पर पर्चा दर्ज किया गया है। जसवीर सिंह निवासी गांव चंदयानी ने पुलिस को दिए बयान में कहाकि 12 साल पहले बहन का विवाह महिंदर पाल निवासी गांव झुगियां कादर के साथ हुआ था। उसकी दो बेटियां थीं। महिंदर पाल ड्रामे का काम करता था। शादी के कुछ ही दिनों बाद जीजा बहन के साथ मारपीट करने लगा। वो पत्नी कमलेश रानी को छोड़कर भाभी सिंदर कौर के साथ रहने लग पड़ा। उसकी बहन कमलेश रानी अकेली रहने लग पड़ी। मगर पति महिदर पाल, जेठानी सिदर कौर, भतीजी पवनदीप कौर, भतीजा कुलवीर सिंह और मनदीप कुमार और दोस्त अजय कुमार सभी मिलकर उसकी बहन को परेशान करने लग पड़े। बहन कमलेश अपनी बेटियों को मिलना चाहती थी, परंतु जेठानी सिदर कौर उनसे भी मिलने नहीं देती थी। इससे तंग आकर बहन ने घर में पड़ा कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। कूमकलां पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ़ हथेली पर लिखा सुसाइड नोट

कमलेश रानी ने आत्महत्या मरने से पहले अपनी हथेली पर एक सुसाइड नोट लिखा। इसमें अपनी मौत के लिए महिद्र पाल, सिदर कौर और अजय कुमार को जिम्मेदार बताया। मृतका ने अस्पताल में बयान भी दिए, जिस की वीडियो बनाई गई। उसने बताया कि मुझे बेटियों से मिलने नहीं दिया जा रहा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी