Suicide In Patiala: शराबी पति की पिटाई से परेशान विवाहिता ने की आत्महत्या, राेजाना करता था झगड़ा

Suicide In Patiala थाना पातड़ां इलाके में एक 30 वर्षीय विवाहिता ने शराबी पति की पिटाई से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। घटना 18 सितंबर की है महिला की पहचान संदीप कौर निवासी दुगाल कलां पातड़ां के रूप में हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:51 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:51 AM (IST)
Suicide In Patiala: शराबी पति की पिटाई से परेशान विवाहिता ने की आत्महत्या, राेजाना करता था झगड़ा
पातड़ां पुलिस ने मृतका के पति व सास-ससुर को नामजद किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पटियाला। Suicide In Patiala: थाना पातड़ां इलाके में एक 30 वर्षीय विवाहिता ने शराबी पति की पिटाई से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। घटना 18 सितंबर की है, महिला की पहचान संदीप कौर निवासी दुगाल कलां पातड़ां के रूप में हुई है। संदीप कौर ने चुनरी को गले में लपेट पंखे से फंदा लगाया था। मौके पर पहुंची पातड़ां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम करवाया।

संदीप कौर के पिता कश्मीर सिंह निवासी मुलाजिम कालोनी सरदूलगढ़ रोड रतिया जिला फतेहाबाद हरियाणा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। मामला संदीप कौर के पति बब्बू सिंह, ससुर बेअंत सिंह व सास गुरमेल कौर निवासी दुगाल कलां पर दर्ज हुआ है। जांच अधिकारी एएसआइ सुखजिंदर सिंह ने कहा कि फिलहाल आरोपित फरार हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनकी टीम द्वारा छापेमारी की जाएगी।

शराब पीकर रोज पीटता था आरोपित पति 

मृतका के पिता कश्मीर सिंह के अनुसार बब्बू व संदीप कौर की साल 2021 में शादी के बाद परिवार में दो बेटियों व एक बेटे का जन्म हुआ था। दिहाड़ीदार का काम करने वाले बब्बू सिंह को शराब पीने की आदत थी, जिस वजह से वह रोजाना ही घर में झगड़ा करता था। करीब दो महीने पहले भी बब्बू सिंह ने अपनी पत्नी संदीप कौर के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद वह परेशान होकर मायके घर चली गई थी।

पंचायत ने दोनों पक्षों को बुलाने के बाद आपसी राजीनामा कर संदीप को वापस ससुराल भेजा, जहां पर आरोपित ने फिर से तंग व परेशान करते हुए मारपीट शुरू कर दी। संदीप ने 18 सितंबर की सुबह 11 बजे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आरोपित ससुरालियों ने संदीप के मायके वालों को फोन कर संदीप की मौत की सूचना दी और मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: गुरविंदर ने कराया था पाक एजेंट को अधिकारियों के WhatsApp ग्रुप में एड, मोहब्बत के जाल में फंस बना देशद्रोही

chat bot
आपका साथी