Murder In Ludhiana: डेयरी कांप्लेक्स के पास सड़क किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

Murder In Ludhiana शहर के हंबड़ा रोड स्थित डेयरी कांप्लेक्स के पास शनिवार सुबह एक महिला के शव मिलने से हड़कंप मच गया। फिलहाल जांच में सामने आया है कि महिला के सिर पर गहरी चोट का निशान है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 04:25 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 04:25 PM (IST)
Murder In Ludhiana: डेयरी कांप्लेक्स के पास सड़क किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका
लुधियाना में महिला का शव मिलने से हड़कंप मचा। (जागरण)

संसू, लुधियाना। Murder In Ludhiana: हंबड़ा रोड स्थित डेयरी कांप्लेक्स के पास शनिवार सुबह एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पीएयू की पुलिस मौके पर पहुंची। वही सूचना मिलते ही एडीसीपी क्राइम रुपिंदर कौर भट्टी, एसीपी क्राइम मनदीप सिंह, एसीपी तलविंदर सिंह गिल व फाॅरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। फिलहाल महिला के शव की पहचान वहीं होने के चलते शव को 72 घंटो के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

मामले की जानकारी देते हुए थाना पीएयू के प्रभारी जसकंवल सिंह सेखों ने बताया कि राहगीर के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पुहंचे। जहां डेयरी कंपलेक्स के पास लगती सड़क के किनारे एक अज्ञात महिला का शव मिला। फिलहाल जांच में सामने आया है कि महिला के सिर पर गहरी चोट का निशान है। शव का पोस्टमार्टम होने पर ही महिला की मौत का कारण सामने आएगा।

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों काे खंगालने में जुटी हुई है। वहीं पुलिस महिला की फाेटो लेकर आसपास के इलाकों में पूछताछ कर रही है। मृतका की पहचान होने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर अगली करवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर नाबालिग अगवा, केस दर्ज

फोकल प्वाइंट के इलाके से शादी का झांसा देकर एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया गया। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 22 सितंबर को उनकी 12 वर्षीय बेटी घर से किसी को बगैर बताए कहीं चली गई। जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश की गई और शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई गई। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि किसी ने उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर अगवा किया है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात को नामजद कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी