पटियाला के सनौर में पार्क से मिला महिला का अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

पटियाला में पार्क से एक महिला का अधजला शव मिला है। पुलिस को इसकी सूचना रात करीब ढाई बजे मिली कि पार्क में आग लगी हुई है। जब पुलिस ने वहां आकर देखा तो पता लगा कि जलने वाली सामग्री कुछ और नहीं बल्कि एक महिला का शव है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 12:08 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:08 PM (IST)
पटियाला के सनौर में पार्क से मिला महिला का अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस
पटियाला में पार्क से महिला का अधजला शव बरामद हुआ है।

पटियाला, जेएनएन। पटियाला से करीब 15 किलोमीटर दूर सनौर इलाके के एक पार्क से एक अधजला शव मिला है, जो एक महिला का है। शरीर पूरा जल चुका है, लेकिन दोनों पांव जलने से बच गए हैं। करीब 65 साल की इस महिला का नाम कुलवंत कौर कसाबियां वाला मोहल्ला की रहने वाली है। लेकिन अभी पहचान क्लीयर नहीं हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। पुलिस को इसकी सूचना रात करीब दो से ढाई बजे मिली है कि पार्क में आग लगी हुई है। जब पुलिस ने वहां आकर देखा तो पता लगा कि जलने वाली सामग्री कुछ और नहीं बल्कि एक महिला का शव है।

 यह भी पढ़ें-  लुधियाना में कुमकलां माडर्न इंडस्ट्रियल पार्क में 50 एकड़ तक प्लाट उपलब्ध, आवेदन के लिए लगेंगे ये दस्तावेज

सूत्र बताते हैं कि नजदीक के एक सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता लगा है कि वो महिला खुद ही एक कैन उठाकर पार्क की तरफ आ रही है। सनौर थाने के एएसआइ सुरजन सिंह के मुताबिक महिला की पहचान हो गई है और मामले की जांच की जा रही है। वो महिला आधी रात को अपने साथ तेल की कैनी लेकर आई है, जो नजदीक के एक सीसीटीवी कैमरे से पता लगा है। उधर, पटियाला शहर के लीला भवन इलाके में स्थित मार्केट के बाहर भी एक व्यक्ति की गली हुई हालत में लाश मिली है, लेकन उसके बारे में अभी कुछ पता नहीं लगा है कि वो शव किसका है।

यह भी पढ़ें-  ससुराल के पैसों पर ऑस्ट्रेलिया गई लड़की ने पति को करवाया डिपोर्ट, लुधियाना के जगराओं में केस दर्ज

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी