एएस कालेज के यूथ फेस्टिवल के विजेता सम्मानित

समराला रोड स्थित एएस कालेज के जोनल यूथ फेस्टिवल के विजेताओं के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:48 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:48 PM (IST)
एएस कालेज के यूथ फेस्टिवल के विजेता सम्मानित
एएस कालेज के यूथ फेस्टिवल के विजेता सम्मानित

जागरण संवाददाता, खन्ना : समराला रोड स्थित एएस कालेज के जोनल यूथ फेस्टिवल के विजेताओं के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान पुरस्कार विजेता उत्साहित थे और उन्होंने विभिन्न आयोजनों के प्रबंधन, प्राचार्य और संयोजकों के साथ कालेज में विजय जुलूस निकाला। कार्यक्रम के दौरान छात्रों द्वारा एक लघु सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर मनिदर सिंह, जगपिदर सिंह, विशाल सिंह सोही, साहिल खान, गुरप्रीत कौर, राजिदर लालका, अंकुर ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मंच संचालन डा. यादविदर सिंह देओल ने किया।

प्रबंधक कमेटी के सदस्य करुण अरोड़ा ने छात्रों से अपने छात्र दिनों को याद किया। उन्होंने कहा कि ये ऐसी यादें हैं जिन्हें छात्र जीवनभर संजोकर रखेंगे। कालेज सचिव तजिदर शर्मा ने छात्रों और संयोजकों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कालेज में लंबे समय तक रहने और छुट्टियों में भी रिहर्सल करने के लिए सभी की सराहना की। इन प्रयासों के परिणाम सामने आए और कालेज के छात्रों ने जोनल यूथ फेस्टिवल में कुल 48 पुरस्कार जीते।

प्रधान शमिदर सिंह मिटू ने कॉलेज का नाम रौशन करने वाले छात्रों की तारीफ की। नवदीप शर्मा सचिव एएस मॉडर्न स्कूल भी उपस्थित थे। प्रिसिपल डा. आरएसे झांजी ने भी छात्रों के प्रयासों की सराहना की। जीव विज्ञान विभाग के प्रमुख डा. संजय तलवानी ने धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया।

chat bot
आपका साथी