पंजाब : नशे में पति फोन पर देता था जान से मारने की धमकियां वाले मैसेज, पत्नी ने FIR करवाई दर्ज

फिरोजपुर में पति की धमकियों से परेशान महिला ने एसएसपी को शिकायत दी है जिसके बाद आरोपित के खिलाफ थाना कुलगढ़ी में मामला दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति नशे का आदी है और उसके साथ मारपीट करता है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:49 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:49 AM (IST)
पंजाब : नशे में पति फोन पर देता था जान से मारने की धमकियां वाले मैसेज, पत्नी ने FIR करवाई दर्ज
महिला ने नशेड़ी पति के खिलाफ एफआरआइ दर्ज करवाई है।

फिरोजपुर, जेएनएन। फरीदकोट के गांव मुमारा में 14 साल पहले विवाहित एक महिला पति के नशेड़ी होने की वजह से बच्चे समेत फिरोजपुर के गांव बुक्कन खां में मायके रह रही है। नशे की पूर्ति के लिए जमीन से लेकर घर का सामान बेच चुका आरोपित अब पत्नी को फोन पर जान से मारने की धमकियां दे रहा है। पति की धमकियों से परेशान महिला ने एसएसपी फिरोजपुर को शिकायत दी है, जिसके बाद आरोपित के खिलाफ थाना कुलगढ़ी में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

छह जनवरी 2021 को एसएसपी को दी शिकायत में सुखदीप कौर पत्नी सतविंद्र सिंह वासी बुकन खां वाला ने बताया कि उसका पति नशे का आदि है और उसके साथ मारपीट करता है। आरोपित उसे दहेज के लिए परेशान करता है, जिसके चलते वह अपने मायके घर आकर रह रही है। उसका पति उसे फोन पर मारने की धमकियां देता है। उसे डर है कि उसके पति के पास अवैध हथियार है और जिससे वह उसे नुकसान पहुंचा सकता है।   थाना कुलगढ़ी के एएसआइ बलजिंद्र सिंह ने बताया कि डीएसपी स्तर के अधिकारी की जांच के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी