Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में खिली तेज धूप, कल शाम से मौसम में बदलाव के आसार

Weather Forecast Ludhiana शहर में शनिवार को बादल बरस सकते हैं। विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार कई जगहो पर गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। कई जगहों पर हल्की बारिश होगी। इस दौरान तेज हवाएं भी चल सकती हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:08 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:08 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में खिली तेज धूप, कल शाम से मौसम में बदलाव के आसार
लुधियाना में वीरवार को भी मौसम साफ रहेगा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Weather Forecast Ludhiana: शहर में दूसरे दिन भी मौसम के तल्ख तेवर बरकरार है। वीरवार को भी मौसम साफ रहा। सुबह ही तेज धूप खिल उठी। हालांकि इस दौरान हवा चल रही थी। सुबह आठ बजे के करीब तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहा। जैसे जैसे दिन बढ़ना शुरू हुआ, तपिश बढ़ती गई। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज दिन भर तेज धूप रहेगी।

यह भी पढ़ें-Stubble Burning In Punjab: पंजाब में पिछले साल से कम जली पराली, हवा की गुणवत्ता पर पड़ रहा असर

शनिवार को बरस सकते हैं बादल

इसके साथ ही शुक्रवार को भी मौसम साफ रहेगा। शाम से मौसम बदलेगा और बादल शहर को अपनी गिरफ्त में ले लेंगे। हालांकि शनिवार को बादल बरस सकते हैं। विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार कई जगहो पर गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। कई जगहों पर हल्की बारिश होगी। इस दौरान तेज हवाएं भी चल सकती हैं। रविवार को भी मौसम के तेवर नरम रहेंगे। गाैरतलब है कि पंजाब में इस साल मानसून सीजन में जमकर बारिश हाेने के बाद माैसम में अचानक बदलाव आ गया है। अब शहर में ठंड भी दस्तक देने लगी है। इसके चलते लाेगाें ने गर्म कपड़े निकालने शुरू कर दिए हैं। 

यह भी पढ़ें-एससी आयोग के चेयरमैन विजय सांपला ने लखबीर हत्याकांड में हरियाणा के डीजीपी से मांगी फैक्ट रिपोर्ट

बारिश हुई ताे धान की कटाई में आएगी परेशानी

बता दें कि इस वक्त धान की कटाई हो रही है। कई जिलों में किसानों की तरफ से खेतों में पराली फूंकी जा रही है। जिससे लोगों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। अगर बारिश होती है तो पराली के धुएं की वजह स्व होने वाली परेशानियों से राहत मिलेगी। हवा में तैर रहे धुंए के कण जमीन पर आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें-सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की लुधियाना सिविल अस्पताल में मौत, नशीला पदार्थ खिलाकर 3 युवकाें ने की थी दरिंदगी

chat bot
आपका साथी