weather Update ludhiana : लुधियाना में कहीं तेज बारिश तो कहीं रही धूप, उमस से मिली राहत

सोमवार को हुई बारिश से अधिकतम तापमान में गिरावट अाई है और मौसम का मिजाज बदल गया है। सुबह की शुरुआत घने बादलों के साथ हुई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 02:48 PM (IST)
weather Update ludhiana : लुधियाना में कहीं तेज बारिश तो कहीं रही धूप, उमस से मिली राहत
weather Update ludhiana : लुधियाना में कहीं तेज बारिश तो कहीं रही धूप, उमस से मिली राहत

लुधियाना, जेएनएन। शहर में सोमवार को भी मौसम के अलग-अलग रूप देखने को मिले। शहर के कई इलाकों में तो तेज बारिश हुई, तो कहीं धूप खिली रही। जगराओं पुल, फिल्डगंज, ब्राउन रोड, बाबा थान सिंह चौक, समराला चौक, ताजपुर रोड और टिब्बा रोड की तरफ काफी बारिश हुई। इन इलाकों में  भारी बारिश की वजह से जलभराव हो गया। जलभराव होने से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जबकि दूसरी तरफ भारत नगर चौक, सिविल लाइन, बस स्टैंड, हैबोवाल, किचलू नगर, उधम सिंह नगर और सराभा नगर सहित आसपास के इलाकों में तेज धूप खिली रही।

रविवार को भी मौसम का ऐसा ही मिजाज था। एक तरफ तो कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई, दूसरी तरफ कहीं  बारिश की एक बूंद तक नहीं गिरी। सोमवार को हुई बारिश से अधिकतम तापमान में गिरावट अाई है और मौसम का मिजाज बदल गया है। सुबह की शुरुआत घने बादलों के साथ हुई। मौसम विभाग ने सोमवार को बारिश होने की संभावना जताई थी। सुबह-सुबह ही बादलों ने शहर में डेरा जमा लिया था।

तेज बारिश ने लाेगाें काे उमस से राहत प्रदान की। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो मंगलवार तक बादल छाएं रहेंगे और बारिश की भी संभावना है। गौरतलब है कि इस माैसम में लाेग घराें से कम ही निकल रहे थे। बाजाराें में भी सन्नाटा पसरा हुअा है। हालांकि तेज बारिश के चलते लाेगाें काे जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी