Ludhiana Weather Alert : लुधियाना में सुबह हुई बारिश से मौसम सुहावना, तापमान में आई गिरावट

Ludhiana Weather Alert लुधियाना में सुबह पांच से सात बजे के दौरान रुक-रूक कर हल्की बारिश होती रही। करीब आठ बजे हल्की धूप निकली। बारिश और हवाओ से मौसम सुहावना बना हुआ है। शाम काे फिर बारिश हाे सकती है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:25 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:34 AM (IST)
Ludhiana Weather Alert : लुधियाना में सुबह हुई बारिश से मौसम सुहावना, तापमान में आई गिरावट
महानगर में बुधवार की सुबह लोगों के लिए राहत लेकर आई। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Weather Alert : महानगर में बुधवार की सुबह लोगों के लिए राहत लेकर आई। सुबह पांच से सात बजे के दौरान शहर में रुक रूक कर हल्की बारिश होती रही। करीब आठ बजे हल्की धूप निकली। बारिश और हवाओं से मौसम सुहावना बना हुआ है। बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। तापमान भी अन्य दिनों की तुलना में कम रहा।

शहर में तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज दिन भर हवाएं चलेगी। इसके साथ ही शाम को फिर से बारिश हो सकती है। गाैरतलब है कि राज्य में मंगलवार शाम को मौसम का मिजाज बदलने से कई दिन से गर्मी से परेशान लोगों के लिए आसमान से राहत बरसी थी। दोपहर बाद धूल भरी हवाओं के साथ जालंधर, अमृतसर सहित की जिलों में बारिश हुई थी।

लुधियाना में नंगलवार काे एक घंटे तक हुई रुक रुककर बारिश

लुधियाना में करीब एक घंटे तक रुक रुककर बारिश होती रही। बारिश के बाद अधिकतम तापमान भी गिर गया था। मंगलवार काे अमृतसर का अधिकतम तापमान 35.8, बठिंडा का 39.3, जालंधर का 38.0, लुधियाना का 37.7 और पटियाला का अधिकतम तापमान 39.3 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है, सूबे में सात मई तक बादल छाए रहेंगे। आने वाले दिनाें में कई जिलों में हल्की बारिश हाेने के आसार है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में कोरोना काल में RSS स्वयंसेवक बने देवदूत, मरीजों को पहुंचा रहे अस्पताल, रक्तदान कैंप के लिए कर रहे प्रेरित

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: खाद्य तेल ने रसोई में लगाया महंगाई का तड़का, रिफाइंड की कीमत प्रति लीटर 50 रुपये बढ़ी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में कोविशील्ड की 26 हजार डोज पहुंची; आज सरकारी केंद्रों पर लगेगा टीका

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी