Weather Forecat Ludhiana: लुधियाना में तेज धूप निकलने से बदला माैसम, ठंड से मिली राहत

Weather Forecat Ludhiana महानगर में शनिवार को तेज धूप निकलने से ठंड से राहत मिली।सुबह नौ बजे ही अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। धूप इतनी तेज थी कि चुभ रही थी। इसके बाद फिर माैसम बदलेगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:50 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:50 AM (IST)
Weather Forecat Ludhiana: लुधियाना में तेज धूप निकलने से बदला माैसम, ठंड से मिली राहत
महानगर में शनिवार को तेज धूप निकलने से ठंड से राहत मिली। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में शनिवार को तेज धूप निकलने से ठंड से राहत मिली।सुबह नौ बजे ही अधिकतम  तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। धूप इतनी तेज थी कि चुभ रही थी। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को पूरा दिन तेज धूप रहेगी जबकि सोमवार से मौसम के बदलने का पूर्वानुमान है। इसके बाद फ़िर से बादल आ सकते है।

हालांकि सुबह और शाम सर्दी ने अपना रंग दिखाया और लोग घरों में ही दुबके रहे। शहर में अभी बादलों और सूरज की आंख मिचौली जारी रहेगी। कई इलाकों में बूंदाबांदी भी हो सकती है। वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के कारण धूप कम ही निकलेगी और ठंड का असर बढ़ेगा। स्वास्थय विशेषज्ञों ने लोगों को गर्म कपड़े पहनकर घर से बाहर निकलने की सलाह दी है।काेराेना मरीजाें के लिए ठंड खतरनाक साबित हाे सकती है।

वहीं कुछ लोग इस मौसम का आनंद शहर पार्कों और सुखना लेक पर बोटिंग कर लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं आज शहर की सड़कों पर जाम की स्थिति कम है। वहीं भले ही दिन में तेज धूप निकली हुई हो लेकिन पहाड़ों में हो रही बर्फबारी और वहां से शहर की ओर चल रही हवा की वजह से अभी सुबह और शाम के समय बढ़ी हुई है।

यह भी पढ़ें-Delhi Weather Forecast: पढ़िये- मौसम का सबसे ताजा अपडेट, कब होगी दिल्ली-एनसीआर में शीत लहर की दस्तक

Jalandhar Weather Update: जालंधर में आज दिन भर साफ रहेगा मौसम, फिर भी सर्दी से नहीं मिलेगी निजात

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी