Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में धूप खिलने से लाेगाें काे ठंड से मिली राहत, जानें कैसा रहेगा दाे दिन माैसम

Weather Forecast Ludhiana माैसम विभाग ने शहर व आसपास के क्षेत्र में अगले दाे दिन तक दोपहर को मौसम साफ रहने का अनुमान है। इस दौरान लोंगो को राहत तो मिलेगी लेकिन सर्द हवाओं के कारण ठंड बरकरार रहेगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:42 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:42 PM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में धूप खिलने से लाेगाें काे ठंड से मिली राहत, जानें कैसा रहेगा दाे दिन माैसम
महानगर में वीरवार सुबह भी लोगों को ठंड से राहत मिली। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana:  महानगर में वीरवार सुबह भी लोगों को ठंड से राहत मिली। क्योंकि सुबह ही धूप निकल आई थी। हालांकि धूप के बीच ठंडी हवाएं चल रही थी। जिससे बीच बीच में हल्की ठिठुरन हो रही थी। सुबह नौ बजे के करीब पारा 9 डिग्री सेल्सियस था।पीएयू मौसम विभाग के अनुसार लुधियाना में 24 जनवरी तक मौसम साफ रहेगा।इसके साथ ही माैसम में बदलाव के बाद बाजाराें में लाेगाें की भीड़ उमड़ी रही।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में लगेगी दुनिया की सबसे तेज एडवांस मशीन, 26 कारोबारी मिलकर बनाएंगे प्रिंटिंग एवं पैकेजिंग कलस्टर

शहर व आसपास के क्षेत्र में अगले दाे दिन तक दोपहर को मौसम साफ रहने का अनुमान है। इस दौरान लोंगो को राहत तो मिलेगी लेकिन सर्द हवाओं के कारण ठंड बरकरार रहेगी। मौसम विशेषज्ञों की माने तो शनिवार को रात का तापमान कम होगा।

यह भी पढ़ें-Road Accident In Ludhiana: लुधियाना के जगराओं में धुंध के कारण सड़क दुर्घटना, दो बाइक सवाराें की मौत

रूटीन के कामकाज भी हो रहे थे प्रभावित

बता दें कि शहर में कई दिनों से लोगों के लिए सूरज के दर्शन दुर्लभ हो गए थे। लोगों को ठिठुरन का सामना करना पड़ा रहा था और रूटीन के कामकाज भी प्रभावित हो रहे थे। लोगों दोपहिया वाहनों पर सफर करने से भी गुरेज  कर रहे थे। धूप न होने की वजह से धुले हुए कपड़े सुखाने में दिक्कत आ रही थी। मंगलवार को जैसे ही धूप निकली तो लोगों ने छत पर कपड़े सुखाने के लिए डाल दिए। साथ ही लोगों ने घर की छतों पर बैठकर मौसम का आनंद लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी