Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में बदला माैसम का मिजाज, तेज बारिश शुरू

Weather Forecast Ludhiana शहर में शनिवार दाेपहर काे बारिश शुरू हाे गई। हालांकि पीएयू मौसम विभाग और इंडिया मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट ने शनिवार को बादल छाए रहने और बारिश की संभावना जताई थी। बारिश से ठंड कम हाेने के आसार हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:21 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 03:09 PM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में बदला माैसम का मिजाज, तेज बारिश शुरू
लुधियाना में तेज बारिश से बदला माैसम। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: शहर में शनिवार दाेपहर काे बारिश शुरू हाे गई। हालांकि पीएयू मौसम विभाग और इंडिया मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट ने शनिवार को बादल छाए रहने और बारिश की संभावना जताई थी। इससे पहले सुबह ही सूर्य देव ने दर्शन दे दिए। माैसम विभाग का पूर्वानुमान सही साबित हुआ। सुबह-सुबह धूप को देखकर लोगों के चेहरे खिल उठे। इससे लाेगाें ने राहत की सांस ली। कई दिनाें पंजाब में भीषण ठंड का प्रकाेप बढ़ रहा था।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast: आने वाले दो-तीन दिन बारिश, बर्फबारी और शीतलहर, इन राज्यों में अलर्ट जारी

लोग सुबह ही धूप सेंकने के लिए छत पर और पार्कों में जाकर बैठ गए। हालांकि इस दौरान तेज हवाएं चल रही थी, जिससे ठंड का अहसास हो रहा था। पारा भी सुबह नौ बजे 10 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आज बारिश हो सकती है। अब देखते हैं कि मौसम दोपहर बाद करवट लेता है या नहीं। विभाग का कहना है कि अभी ठंड और बढ़ेगी।

रूटीन के कामकाज भी हो रहे थे प्रभावित

बता दें कि शहर में कई दिनों से लोगों के लिए सूरज के दर्शन दुर्लभ हो गए थे। लोगों को ठिठुरन का सामना करना पड़ा रहा था और रूटीन के कामकाज भी प्रभावित हो रहे थे। लोगों दोपहिया वाहनों पर सफर करने से भी गुरेज  कर रहे थे। धूप न होने की वजह से धुले हुए कपड़े सुखाने में दिक्कत आ रही थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी