Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में बादल छंटने के बाद हल्की धूप निकली, सुबह का तापमान 17 डिग्री

Weather Forecast Ludhiana धूप के बीच ठंडी हवाएं चल रही थी। जम्मू-कश्मीर और हिमाचल के ऊपरी हिस्सों में हुई बर्फबारी का असर शहर में भी दिख रहा था। हवाओं की वजह से लोगों को ठिठुरन महसूस हो रही थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:43 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:43 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में बादल छंटने के बाद हल्की धूप निकली, सुबह का तापमान 17 डिग्री
लुधियाना में बादल छंटने के बाद हल्की धूप निकली। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Weather Forecast Ludhiana: शहर में दो दिनों तक वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से दो दिनों तक रुक रुक कर बारिश और ओलावृष्टि से ठिठुरन वाला मौसम हुआ पड़ा था। लोगों को गर्म कपड़े और कंबल तक निकालने पड़ गए। पारा भी सामान्य से डर डिग्री तक नीचे आ गया था। ठंडी हवाएं सिहरन पैदा कर रही थी। लेकिन सोमवार की सुबह हुई तो बादल छंट गए। हल्की धूप खिल उठी। धुप को देख लोगों के चेहरे भी खिल उठे।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: नरमे की खराब फसल का मुआवजा लेने काे सड़काें पर उतरेंगे किसान, कल से बठिंडा में लगाएंगे पक्का माेर्चा

तेज हवाओं की वजह से ठिठुरन बढ़ी

हालांकि धूप के बीच ठंडी हवाएं चल रही थी। जम्मू-कश्मीर और हिमाचल के ऊपरी हिस्सों में हुई बर्फबारी का असर शहर में भी दिख रहा था। तेज हवाओं की वजह से लोगों को ठिठुरन महसूस हो रही थी। सुबह आठ बजे पारा 17 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं मौसम विभाग की मानें तो आज भी मौसम के तेवर नरम रहेंगे और दिन में बादलों की आवाजाही लगी रहेगी।

यह भी पढ़ें-Electricity Crisis In China: चीन का घरेलू उद्योगों पर फोकस करने से लुधियाना की इंडस्ट्री पर संकट, जानें कारण

शाम को हल्की बारिश की भी संभावना

दोपहर में करीब 15 से 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है। शाम को हल्की बारिश की भी संभावना है। हालांकि किसान अब यही चाह रहे हैं कि बारिश न हो। क्योंकि शनिवार और रविवार को आंधी बारिश से उनकी फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है। पानी में डूबी फसलें बिछ चुकी है। इसके साथ ही सब्जियों को काफी नुकसान हुआ है। गाैरतलब है कि इस साल पंजाब में मानसून के बाद भी जमकर बारिश का दाैर जारी है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में उम्रकैदी ने रचाई तीन शादियां, तीसरी से बोला- चौथी शादी करना चाहता हूं, फिर ऐसे खुला पिछला राज

chat bot
आपका साथी