Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में गर्मी का प्रकाेप, सुबह-सुबह तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के पार

Weather Forecast Ludhiana गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:40 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:40 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में गर्मी का प्रकाेप, सुबह-सुबह तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के पार
महामगर में मौसम ने तल्ख तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महामगर में मौसम ने तल्ख तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। सोमवार सुबह ही तापमान 30 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया, जिससे लाेगाें को बैचैनी महसूस हो रही थी।हालांकि हवाएं भी चल रही थी। मौसम विभाग के अनुसार आज दिन भर तेज धूप लोगों को झुलसाएगी। पारा 38 डिग्री सेल्सियस के पार जा सकता है। हालांकि 19 मई से पंजाब में मौसम बदलेगा और बादल छा सकते हैं। इसके साथ ही विभाग ने बारिश की भी आशंका जताई है। रविवार को पूरा दिन प्रदेश में धूप खिलने से तापमान में वृद्धि हुई है।

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस फिर शर्मसार: विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा; इंटरनेट मीडिया पर Video वायरल

बाजाराें में पसरा सन्नाटा

गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शहर की सड़काें पर ट्रैफिक भी कम ही दिख रहा है। वहीं बाजाराें में भी चहल-पहल कम हाे गई है। काेराेना का असर हर ओर देखने काे मिल रहा है। इसके अलावा शहर में लाॅकडाउन और कर्फ्यू का भी असर देखने काे मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: क्या Coronavirus की तरह एक व्यक्ति से दूसरे को फैलता है Black Fungus? जानिए

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लॉकडाउन की पाबंदियों से जिले में घटने लगा कोरोना संक्रमण, खतरा अभी टला नहीं

यह भी पढ़ें-बरगाड़ी बेअदबी मामले में छह डेरा प्रेमी गिरफ्तार, बहबल कलां गोलीकांड की जांच करेगी नई एसआइटी

chat bot
आपका साथी