Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में सुबह आठ बजे तापमान 32 डिग्री सेल्सियस, कल से बदलेगा मौसम

Weather Forecast Ludhiana मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार दोपहर में तापमान 38 डिग्री सेल्सियस से अधिक हो सकता है। वहीं विभाग ने 29 अप्रैल से मौसम बदलने की संभावना जताई है। पूर्वानुमान के मुताबिक बादल छाए रहे सकते हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 10:32 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 10:32 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में सुबह आठ बजे तापमान 32 डिग्री सेल्सियस, कल से बदलेगा मौसम
महानगर में गर्मी अब अपने तेवर दिखाने लगी है। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महानगर में गर्मी अब अपने तेवर दिखाने लगी है। पारा भी अब लगातार चढ़ रहा है। बुधवार सुबह आठ बजे ही तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। धूप बर्दाश्त से बाहर थी। हालांकि हल्की हल्की हवा चलने से तपिश से राहत मिल रही थी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार दोपहर में तापमान 38 डिग्री सेल्सियस से अधिक हो सकता है। वहीं  विभाग ने 29 अप्रैल से मौसम बदलने की संभावना जताई है। विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बादल छाए रह सकते हैं।

यह भी पढ़ें-फिल्म की शूटिंग में Covid नियमों का उल्लंघन, लुधियाना पुलिस ने डायरेक्टर सहित दो लोगों के काटे चालान

घराें से बाहर कम ही निकल रहे लाेग

गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शहर की सड़काें पर ट्रैफिक भी कम ही दिख रहा है। लाेग कम ही बाहर निकल रहे हैं। वहीं बाजाराें में भी चहल-पहल कम हाे गई है।

बीते सप्ताह कई दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने व तेज हवाओं के बाद  बारिश से किसानों की फसल प्रभावित हुई थी। अब तेज धूप निकलने से काफी हद तक खराबी बचाव होने की संभावना है। मौसम विशेषज्ञ डा. दलजीत सिंह बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी बंद होने के बाद तेज धूप खिल रही है। इसका असर निश्चित रूप से मैदानी इलाकों पर भी पड़ रहा है।आने वाले दिनाें में माैसम में बदलाव की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-Oxygen Crises In Ludhiana: पुलिस सुरक्षा में सांसाें की डाेर...ऑक्सीजन टैंकर काे एस्कार्ट कर पहुंचाना पड़ा अस्पताल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी