Punjab Weather Update: लुधियाना व बठिंडा में जमकर बारिश, जानें कैसा रहेगा अगले दाे दिन माैसम

Punjab Weather Update पंजाब में बारिश का दाैर वीरवार काे भी जारी रहा। मौसम विभाग की मानें तो आज दिन में बादलों और धूप के बीच के आंखमिचौली का खेल जारी रहेगा। शुक्रवार को भी बादल छाए रहेंगे और बारिश भी हो सकती है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:44 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:36 PM (IST)
Punjab Weather Update: लुधियाना व बठिंडा में जमकर बारिश, जानें कैसा रहेगा अगले दाे दिन माैसम
बठिंडा में वीरवार सुबह हुई बारिश के बाद भरा पानी। (जागरण)

लुधियाना, बठिंडा, जागरण संवाददाता। Punjab Weather Update: पंजाब के कई जिलाें में वीरवार काे भी जमकर बारिश हुई। बठिंडा में सुबह हुई बरसात के कारण पूरे शहर में जलभराव हो गया। शहर की सड़काें में पानी भरने से वाहन चालकाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ा। इसके अलावा लुधियाना में दाेपहर बाद हुई बारिश से लाेगाें काे गर्मी से राहत मिली।

बठिंडा में वीरवार सुबह हुई बारिश के बीच गुजरता साइकिल सवार। (जागरण)

23 व 24 को अमृतसर और जालंधर में बारिश के आसार

मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो बादलों और धूप के बीच के आंखमिचौली का खेल जारी रहेगा। शुक्रवार को भी बादल छाए रहेंगे और बारिश भी हो सकती है। पंजाब में बुधवार को अमृतसर, पटियाला व लुधियाना सहित कई जिलों में बारिश हुई थी। बारिश से अधिकतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई थी। मौसम विभाग की मानें तो 23 और 24 जुलाई को प्रदेश भर में बादल छाए रहेंगे।

लुधियाना में वीरवार काे जमकर बारिश हुई। (जागरण)

लुधियाना व सरहिंद में मकान गिरने से तीन की हुई थी मौत

इससे पहले बुधवार काे लुधियाना व सरहिंद में मकान गिरने से दो बच्चों और एक बुजुर्ग महिला समेत तीन की मौत जबकि 13 लोग घायल हो गए थे। दोनों बच्चे एक ही परिवार के थे। पटियाला के गांव दूधनसाधां निवासी पिंटू राम मजदूरी करता है। उसके पांच बच्चे हैं। मंगलवार काे बारिश से वह घर पर ही था और रात को सभी खाना खाकर सो गए थे। सुबह पांच बजे अचानक मकान की छत गिर गई थी।

मलबे में दबने से नौ वर्षीय बेटे सचिन और पांच वर्षीय बेटी तान्या की मौत हो गई। पिंटू राम, उसकी मां नीलम रानी और सात वर्षीय अंश, तीन वर्षीय कपिल और 11 वर्षीय जख्मी घायल हो गए। इसी तरह लुधियाना में मंगलवार देर रात बारिश के चलते राहों रोड स्थित गांव कनेजा में एक घर की छत गिरने से परिवार के चार लोग नीचे दब गए। हादसे में 80 वर्षीय जागीर कौर की मौत हो गई, जबकि तीन का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें-Vegetables Price Hike: लुधियाना में सब्जियाें के दाम छू रहे आसमान, 50 रुपये किलो बिक रहा पालक, जानिए क्यों ...

chat bot
आपका साथी