वार्ड 25 में पानी की किल्लत, महिलाओं ने बाल्टियां लेकर किया प्रदर्शन

वार्ड 25 की गणपति कालोनी और सरपंच कालोनी के निवासी इस समय पानी की किल्लत है। इसके रोष स्वरूप इलाका निवासियों ने खाली बाल्टियां लेकर सरकार व पार्षद के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:17 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:17 PM (IST)
वार्ड 25 में पानी की किल्लत, महिलाओं ने बाल्टियां लेकर किया प्रदर्शन
वार्ड 25 में पानी की किल्लत, महिलाओं ने बाल्टियां लेकर किया प्रदर्शन

संसू, लुधियाना : नगर निगम और प्रशासन की तरफ से लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं देने के कारण लोगों की परेशानी लगातार बढ़ रही है। वार्ड 25 की गणपति कालोनी और सरपंच कालोनी के निवासी इस समय पानी की किल्लत है। इसके रोष स्वरूप इलाका निवासियों ने खाली बाल्टियां लेकर सरकार व पार्षद के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इलाका निवासी पूजा रानी, उमा रानी, मनजीत कौर, सुमन, शिव कुमार, अजय शमर, विक्रम सिंह, राकेश, रवि, रिचा, अनीता देवी, उषा शर्मा, रविदर आदि ने बताया कि पिछले करीब एक हफ्ते से उनके इलाके में पीने वाला पानी नहीं आया, जिस कारण उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्षद को भी कई बार बताया, लेकिन समस्या का हल नहीं हुई। जेई को भी लिखित शिकायत देने के बावजूद समस्या जस की तस है।

पति के भोग में खरीदना पड़ा टैंकर का पानी

इलाके में रहने वाली अनीता देवी ने कहा कि पिछले दिनों उसके पति की मौत हो गई। उनके भोग के मौके पर भी पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा। इसके चलते उन्हे 600 रुपये देकर पानी का टैंकर मंगवाना पड़ा।

जेई बोले- मोटर खराब थी, उसे ठीक करवा दिया है

इस मामले में जेई दविदरपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने साफ पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। एक दिन पहले मोटर जरूर खराब हुई थी, जिसे ठीक करवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी