Misdeed in Ludhiana: मेडिकल स्टोर मालिक ने ब्लैकमेल कर महिला से किया दुष्कर्म, वीडियाे वायरल हाेने के बाद केस दर्ज

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि लाकडाउन के दिनों में वह बीमार थी। उसका पति मजदूरी करता है। काम बंद होने के कारण उनके पास दवाइयां खरीदने के पैसे नहीं थे। इस कारण उसने सुशील कुमार के मेडिकल स्टोर से उधार में दवाइयां ली थीं।

Sat, 20 Nov 2021 01:04 AM (IST)
शेरपुर इलाके में मेडिकल स्टोर का मालिक महिला से करता रहा दुष्कर्म। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शेरपुर इलाके में मेडिकल स्टोर का मालिक एक महिला को पांच माह से ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। महिला जब चार माह की गर्भवती हो गई तो वह उस पर 12 साल की बेटी को लाने के लिए दवाब बनाने लगा। इसके बाद महिला की शिकायत पर थाना मोती नगर की पुलिस ने मेडिकल स्टोर के मालिक सुशील कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी सुलखन सिंह ने बताया कि आरोपित का शेरपुर में सुशील मेडिकल स्टोर है।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि लाकडाउन के दिनों में वह बीमार थी। उसका पति मजदूरी करता है। काम बंद होने के कारण उनके पास दवाइयां खरीदने के पैसे नहीं थे। इस कारण उसने सुशील कुमार के मेडिकल स्टोर से उधार में दवाइयां ली थीं। पूरे इलाज के लिए ली गई दवाइयों का बिल करीब दस हजार रुपये बन गया था। हालांकि बाद में उन्होंने वह पैसे चुका दिए थे। इलाज के दौरान एक दिन मेडिकल स्टोर वाले ने उसे इंजेक्शन लगाया जिसके बाद वह बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके साथ आपत्तिजनक फोटो खींचे और वीडियो बनाई। बाद में इन्हें दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो उसने कह दिया कि अब वह उसकी जबरदस्ती सहन नहीं करेगी। इस पर उसने 12 वर्षीय बेटी को लाने के लिए बोल दिया। उसकी बात को सुनने के बाद वह पुलिस के पास पहुंची। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

तीन दिन थाने के चक्कर लगाती रही महिला

पीड़िता मेडिकल स्टोर के मालिक के खिलाफ शिकायत लेकर तीन दिन तक थाने के चक्कर काटती रही लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने उसकी सुनवाई नहीं की। शुक्रवार जब उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस ने तुरंत दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.