फरीदकोट में 25 ग्राम हेरोइन के साथ मार्डन जेल का वार्डन गिरफ्तार, 58 हजार रुपये की ड्रग मनी भी बरामद

सीआइए स्टाफ फरीदकोट ने एक नशा तस्कर को होंडा सिटी कार समेत रोक कर तलाशी के दौरान 25 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। वहीं आगे फरीदकोट की मार्डन जेल में तैनात एक जेल वार्डन को भी तलवंडी रोड पर स्विफ्ट कार समेत काबू किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:16 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:16 AM (IST)
फरीदकोट में 25 ग्राम हेरोइन के साथ मार्डन जेल का वार्डन गिरफ्तार, 58 हजार रुपये की ड्रग मनी भी बरामद
फरीदकोट में मार्डन जेल के वार्डन को सीआइए स्टाफ ने हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

फरीदकोट, जेएनएन।  सीआइए स्टाफ फरीदकोट की तरफ से सूचना के आधार पर एक नशा तस्कर को होंडा सिटी कार समेत रोक कर तलाशी के दौरान 25 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उससे आगे वाली पूछताछ दौरान एक और व्यक्ति को जो नशे की सप्लाई लेने आया था, उसे फरीदकोट की मार्डन जेल में तैनात एक जेल वार्डन को भी तलवंडी रोड पर स्विफ्ट कार समेत काबू किया गया, जिसकी पूछताछ के दौरान उसके कार की तलाशी दौरान 25 ग्राम हेरोइन और बरामद की गई और साथ ही 58 हजार रुपये की ड्रग मनी भी बरामद की गई। पुलिस की तरफ से दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कर आगे की कारवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

सीआइए स्टाफ फरीदकोट के इंचार्ज इंस्पेक्टर अमृत पाल भाटी ने बताया कि, सीआइडी और सीआइए स्टाफ ने सांझे तौर पर एक गुप्त सूचना के अंतर्गत घंटाघर फरीदकोट के पास मनप्रीत सिंह नामक एक होंडा सिटी कार सवार को रोक कर तलाशी दौरान उस के पास से 25 ग्राम हेरोइन बरामद की गई और पूछताछ दौरान उसने माना कि फरीदकोट का जेल वार्डन उससे नशे की सप्लाई लेने आ रहा है, तो इस पर कार्रवाई करते हुए तलवंडी रोड पर दर्शन सिंह नामक जेल वार्डन को स्विफ्ट कार समेत काबू कर लिया गया, जिस पर शक के बाद उसकी कार की तलाशी के दौरान 25 ग्राम हेरोइन बरामद की गई और 58 हजार रुपये ड्रग मनी भी बरामद की गई। मामले की जांच चल रही है, ताकि यह स्पष्ट हो सके उक्त नशा जेल में किस तक पहुंचाया जाना था।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी