फड़ी लगने को रोकने के लिए मंडी के गेट पर बनाई दीवार

डीसी के आदेश के बाद चार मई से लोकल मार्केट कमेटी ने मंडी में रिटेल सेल बंद की हुई है। बहादुरके रोड स्थित सब्जी मंडी में रिटेल रेहड़ी-फड़ी मार्केट को खोलने के बारे में शनिवार को फैसला होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:44 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:44 AM (IST)
फड़ी लगने को रोकने के लिए मंडी के गेट पर बनाई दीवार
फड़ी लगने को रोकने के लिए मंडी के गेट पर बनाई दीवार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : बहादुरके रोड स्थित सब्जी मंडी में रिटेल रेहड़ी-फड़ी मार्केट को खोलने के बारे में शनिवार को फैसला होगा। डीसी के आदेश के बाद चार मई से लोकल मार्केट कमेटी ने मंडी में रिटेल सेल बंद की हुई है। फड़ी वाले इसे खोलने की मांग कर रहे हैं। भीड़ को कम करने के लिए फड़ी मार्केट को दाना मंडी में ज्यादा खुली जगह में शिफ्ट करने का फैसला भी लिया जा सकता है। लोकल मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी टेक बहादुर का कहना है कि डीसी से मीटिग के बाद ही इस संबंधी कोई फैसला लिया जा सकता है।

मंडी में रेहड़ी फड़ी मार्केट बंद करने के बावजूद कुछ लोग मंडी में घुस जाते थे। इन्हें रोकने के लिए अब मार्केट कमेटी ने यहां दीवार बना दी है। पिछले साल लाकडाउन में भी कमेटी ने दीवार बनाकर इस गेट को बंद किया थआ।

::::::::::::::

पाबंदी के बावजूद मंडी में जारी है रिटेल

लोकल मार्केट कमेटी और पुलिस की पाबंदी के दावों के बावजूद पार्किंग एरिया में रिटेल की दुकानें सज रही हैं। वीरवार को इसके विरोध में फड़ी वालों ने नारेबा•ाी की थी। इसके बावजूद शुक्रवार को भी रिटेल की दुकानें लगी ।

आज और कल बंद रहेगी मंडी

सब्•ाी मंडी में शनिवार व रविवार को होलसेल और रिटेल कारोबार पूरी तरह बंद रहेगा। इस बारे में लोकल मार्केट कमेटी ने आढ़तियों को पहले ही सूचित कर दिया है। अब मंडी सोमवार को ही कारोबार के लिए खुलेगी।

chat bot
आपका साथी