स्वीम मुहिम के तहत वोट का महत्व समझाया

गुरु नानक नेशनल कालेज दोराहा में कार्यकारी प्रिसिपल डा. निर्लेप कौर की देखरेख में कामर्स विभाग द्वारा भारतीय चुनाव आयोग के दिशा निर्देश पर वोटर संख्या स्वीप मुहिम के तहत भाषण का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:39 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:39 PM (IST)
स्वीम मुहिम के तहत वोट का महत्व समझाया
स्वीम मुहिम के तहत वोट का महत्व समझाया

संसू, दोराहा : गुरु नानक नेशनल कालेज दोराहा में कार्यकारी प्रिसिपल डा. निर्लेप कौर की देखरेख में कामर्स विभाग द्वारा भारतीय चुनाव आयोग के दिशा निर्देश पर वोटर संख्या स्वीप मुहिम के तहत भाषण का आयोजन किया गया। भाषण के आरंभ में विभाग की प्रमुख प्रोफेसर रणजीत कौर ने प्रिसिपल डा. निर्लेप कौर का स्वागत किया। इसके उपरांत बीकाम भाग तीसरा की छात्रा रणदीप कौर और हरदीप कौर ने विद्यार्थियों को वोट बनाने की प्रक्रिया और वोट के अधिकार के महत्व के बारे में बताते हुए विद्यार्थियों को वोट बनवाने का व वोट के अधिकार का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके कार्यकारी प्रिसिपल डा. निर्लेप कौर ने कामर्स विभाग के इस प्रयास की प्रशंसा की। अंत में प्रोफेसर रमनदीप कौर चीमा और प्रोफेसर दीपिका ने सभी का धन्यवाद किया। इस मौके पर प्रोफेसर गुरजिदर कौर सुखराज सिंह देओल और प्रोफेसर निधि जैन भी उपस्थित हुए। इस विस्तार भाषण के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए कालेज प्रबंधक कमेटी के प्रधान रूप बराड़, सीनियर उप प्रधान जोगेश्वर सिंह, उप प्रधान जगजीवन पाल सिंह, जनरल सेक्रेटरी हर प्रताप बराड़, रुपिदर बरार, फाइनांस सेक्रेटरी पवित्र पाल सिंह ने समूह टीम को मुबारकबाद दी।

chat bot
आपका साथी