वर्चुअल यूथ फेस्टिवल में बीसीएम आर्य माडल स्कूल ओवरआल विजेता

स्कूलों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर चल रहे वर्चुअल यूथ फेस्टिवल फेस्टिव-ओ-पीडिया 2020 का समापन सोमवार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:15 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:15 AM (IST)
वर्चुअल यूथ फेस्टिवल में बीसीएम आर्य माडल स्कूल ओवरआल विजेता
वर्चुअल यूथ फेस्टिवल में बीसीएम आर्य माडल स्कूल ओवरआल विजेता

जागरण संवाददाता, लुधियाना : स्कूलों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर चल रहे वर्चुअल यूथ फेस्टिवल फेस्टिव-ओ-पीडिया 2020 का समापन सोमवार हो गया। तीन दिन तक चले इस यूथ फेस्टिवल में कक्षा पहली से बारहवीं तक के बीस स्कूलों के 500 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था, जिसका परिणाम घोषित किया गया। विद्यार्थियों ने स्टैंडअप कामेडी, पीपीटी प्रस्तुति, अंग्रेजी भाषण, योगा शो, नृत्य, लघु फिल्म बनाना, कहानी सुनाओ, शो एंड टेल इत्यादि प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। निर्णायक की भूमिका डा. प्रवीणा जोन प्रिसिपल माउंट कारमेल स्कूल चंडीगढ़, तजिदर कौर रामगढि़या कालेज, निशी अरोड़ा एससीडी कालेज ने निभाई। बीसीएम स्कूल सेक्टर-32 के प्रिसिपल डीपी गुलेरिया ने वर्चुअल यूथ फेस्टिवल के विजेताओं को बधाई दी।

अंग्रेजी भाषण

डीपीएस स्कूल की तमन्ना ने पहला, डीएवी स्कूल पटियाला की कश्वीन ने दूसरा, डीएवी पक्खोवाल की सना ने तीसरा स्थान पाया।

कहानी सुनाओ

-डीपीएस की रव्या ने पहला, डीसीएम प्रेजीडेंसी की प्रभनूर और बीसीएम आर्य माडल की जसमीन ने दूसरा, बीवीएम ऊधम सिंह की सुगंधा और डीएवी बीआरएस नगर की अरान्य ने तीसरा स्थान पाया।

पीपीटी

सेक्रेड हार्ट कान्वेंट की सुप्रीत ने पहला, डीपीएस की मान्या ने दूसरा और जीसेस सेक्रेड हार्ट की अंकिता ने तीसरा स्थान पाया। शो एंड टेल

बीसीएम आर्य के अर्जुन ने पहला, डीसीएम के दर्श ने दूसरा और गुरुकुल व‌र्ल्ड स्कूल मोहाली की हर्शी ने तीसरा स्थान पाया। बीसीएम आर्य माडल स्कूल ओवरआल विजेता रहा।

chat bot
आपका साथी