पंजाब में भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन काे ग्रामीणाें ने नहीं करने दी शूटिंग जाना पड़ा वापस

पंजाब में ग्रामीणों ने फिल्‍क अभिनेता रवि किशन की फिल्‍म की शूटिंग रोक दी। पंजाब के रूपनगर जिले के मोरिंडा क्षेत्र के गांव ढंगराली में लोगों ने रवि किशन के विज्ञापन फिल्‍म की शूटिंग नहीं होने दी और अभिनेता को वापस जाना पड़ा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:54 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:20 AM (IST)
पंजाब में भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन काे ग्रामीणाें ने नहीं करने दी शूटिंग जाना पड़ा वापस
फिल्‍म अभिनेता और भाजपा सांसद रविकिशन की फाइल फोटो।

मोरिंडा (रूपनगर), जेएनएन। उतर प्रदेश से सांसद, भाजपा नेता एवं फिल्म अदाकार रवि किशन को पंजाब में ग्रामीणों ने शूटिंग नहीं करने दी और उनको वापस जाना पड़ा। ग्रामीणों ने किसान संगठनों के आंदोलन के समर्थन में यह कदम उठाया और रवि किशन का विरोध किया। रविकिशन को रूपनगर जिले के गांव ढंगराली में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। भोजपुरी और बालीवुड के कलाकार रव‍ि किशन यहां विज्ञापान फिल्‍म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

जानकारी के अनुसार रव‍ि किशन के साथ एक टीक यहां मोरिंडा के निकटवर्ती गांव खैरपुर और ढंगराली में  शूटिंग करने के लिए पहुंचे थे। ढ़ंगराली गांव के रणदीप सिंह, सपिंदर सिंह, जतिंदर सिंह ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके गांव में भाजपा का सांसद किसी विज्ञापन फिल्म शूटिंग करने आए हैं तो उनका विरोध किया। गांव के नौजवानों ने रवि किशन व उनके अमले का विरोध करते हुए नारेबाजी की।

इसके बाद रवि किशन को तुरंत ही गांव से वापस जाना पड़ा। ग्रामीणें ने बताया कि गांव खैरपुर में एक मकान को शूटिंग के लिए सजाया गया था और मकान मालिक को चालीस हजार रुपये देने तय हुआ था। गांव के नौजवानों ने शूटिंग करने वालों का विरोध करते हुए कहा कि संयुक्त किसान मोर्चे के सदस्य दिल्ली मोर्चे पर बैठे हैं, लेकिन भाजपा सरकार उनके हक की कोई बात नहीं कर रह रही।

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम व फरीदाबाद सहित हरियाणा व NCR में सीएनजी की कीमत में भारी अंतर, जानें कहां क्‍या है रेट

गांव के युवाओं ने शूटिंग करने आए व्यक्तियों को पूछा कि वे किसकी इजाजत से आए हैं तो उन्‍होंने कहा कि उन्हें ढंगराली के सरपंच गुरप्रीत सिंह बाठ ने इजाजत दी है। इस पर युवा सरपंच के घर पहुंच गए और उनके खिलाफ भी नारेबाजी की। सरपंच गुरप्रीत सिंह बाठ का कहना है कि शूटिंग करने आए भाजपा वर्करों या नेताओं से उसका कोई लेना देना नहीं है। न ही उसे पता था कि शूटिंग करने वाले भाजपा वर्कर हैं। उन्होंने शूटिंग करने वालों को कोई इजाजत नहीं दी। शूटिंग सिर्फ खैरपुर में ही चली थी और ढंगराली में शूटिंग नहीं हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी