लुधियाना के गांव भट्टियां बेट में हथियार दिखाकर नकदी, मोबाइल व बाइक की चाबी लूटी

आरोपितों ने दात दिखाकर कंपनी का मोबाइल 4200 रुपये की नकदी व मोटरसाइकिल की चाबी छीनी और फरार हो गए। एएसआइ जनक राज ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:48 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:48 PM (IST)
लुधियाना के गांव भट्टियां बेट में हथियार दिखाकर नकदी, मोबाइल व बाइक की चाबी लूटी
पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

लुधियाना, जेएनएन। गांव भट्टियां बेट इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश एक व्यक्ति को दात दिखाकर उससे नकदी, मोबाइल व उसके मोटरसाइकिल की चाबी छीनकर फरार हो गए। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ जनक राज ने बताया कि उक्त केस भट्टियां कालोनी की हूजूरी बाग कालोनी निवासी रणजोध सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

उसने बताया कि मंगलवार रात 8.10 बजे वह शहर से अपने घर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वो भट्टियां बेट काली माता मंदिर स्थित कब्जे वाले प्लाट के निकट पहुंचा तो स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उसे घेर लिया। आरोपितों ने दात निकाल कर उसके कंधे पर रख दिया और उसकी जेब से ओपो कंपनी का मोबाइल, 4200 रुपये की नकदी व मोटरसाइकिल की चाबी निकाल कर फरार हो गए। एएसआइ जनक राज ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

घर के ताले तोड़कर पानी की मोटर और नकदी चोरी

इंदिरा कालोनी इलाके में ताले तोड़कर घर में घुसे चोरों ने पानी की मोटर और नकदी चोरी कर ली। घटना का पता तब चला जब मकान मालिक वापस लौटा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेेने के बाद अज्ञात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि उक्त केस इंदिरा कालोनी निवासी ऋषिकेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

ऋषिकेश ने बताया कि मंगलवार सुबह आठ बजे वह अपने घर को ताला लगा कर ढोलेवाल स्थित ब्यास ट्रेडिंट कंपनी में चला गया। रात आठ बजे जब वह घर लौटा तो दरवाजे पर लगे ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर चेक किया तो पानी की मोटर और 200 रुपये की नकदी चोरी हो चुकी थी। गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी