बुजुर्ग से मारपीट करते बेटे-बहू का Video Viral, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

वरिंदर कुमार ने बताया कि उसके बेटे और बहू को उसने बेदखल कर रखा है। उसके बावजूद वे दोनों जबरदस्ती उसके घर में रह रहे हैं।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 10:57 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 11:59 AM (IST)
बुजुर्ग से मारपीट करते बेटे-बहू का Video Viral, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप
बुजुर्ग से मारपीट करते बेटे-बहू का Video Viral, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

लुधियाना, जेएनएन। राहों रोड के न्यू कुलदीप नगर में रहने वाले बुजुर्ग के साथ उसका बेटा और बहू मारपीट करते रहे। इंसाफ के लिए बुजुर्ग ने पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई। उसके साथ हो रही मारपीट की वीडियो भी वायरल हो गई है। बुजुर्ग का आरोप है कि थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।

न्यू कुलदीप नगर निवासी वरिंदर कुमार ने बताया कि उसके बेटे और बहू को उसने बेदखल कर रखा है। उसके बावजूद वे दोनों जबरदस्ती उसके घर में रह रहे हैं। आए दिन वे उसके साथ अमानवीय ढंग से मारपीट करते हैं। एक दिन दोनों ने गैस सिलेंडर खोलकर उसे जलाकर मारने की कोशिश भी की। उसके साथ हो रही मारपीट की एक पड़ोसी ने वीडियो बनाई थी। वह वायरल होने के बाद पुलिस के पास भी पहुंच गई, मगर पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। एसएचओ अर्शप्रीत कौर ने कहा कि मामला उनके ध्यान में है। महिला भी अपने ससुर पर संगीन आरोप लगा रही है। कल दोनों पक्षों को बुलाया गया है। जांच के बाद जो भी आरोपित पाया गया, उस पर बनती कार्रवाई की जाएगी। 

चाची सास पर हमला करने के दोष में 3 साल कैद

जुडिशियल मजिस्ट्रेट आकाशदीप सिंह मलवाई की अदालत ने बस्ती जोधेवाल निवासी बलवीर टण्डन को अपनी चाची सास  पर हमला करने का दोषी करार देते हुए तीन साल कैद की सजा सुनाई है। इसके अलावा दोषी पर 10 हजार रुपए जुर्माना जुर्माना भी लगाया है।  शिकायतकर्ता अनीता रानी ने अदालत को बताया कि उसकी बहन नूतन का विवाह उक्त दोषी के साथ हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद दोनों में विवाद हो गया था। जिसके चलते नूतन अपनी माता के पास आकर रह रही थी। 17 अगस्त 2015 को शिकायतकर्ता के पास उसकी बहन का फोन आया कि वे उसकी बेटी के पति बलवीर टंडन से बात करने के लिए जा रहे हैं। शिकायतकर्ता की बहन ने शिकायतकर्ता को भी वहां पहुंचने का निवेदन किया। इस दौरान गुस्से में आए दोषी ने उनपर हमला कर जख्मी कर दिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी